साउथ के इस मशहूर युवा अभिनेता का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुःख
साउथ के इस मशहूर युवा अभिनेता का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुःख
Share:

साउथ अभिनेता अमित पुरोहित का निधन हो गया है. बागी फिल्म के अभिनेता सुधीर बाबू द्वारा सोशल मीडिया पर एक्टर के न‍िधन की खबर साझा करते हुए बताया कि अमित पुरोहित का निधन हो गया है. अमित तेलुगू फिल्म 'सम्मोहनम' में नजर आए थे और इस फिल्म में सुधीर लीड रोल में नजर आए थे.

फ़िलहाल अमित पुरोहित के न‍िधन का असली कारण अब तक सामने नहीं आया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताब‍िक द‍िल का दौरा पड़ने से एक्टर की मौत हुई है. अभिनेता सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट ल‍िखते हुए साथ ही अमित की तस्वीर भी शेयर की है और इसमें उन्होंने ल‍िखा है कि, "अमित पुरोहित की मौत की खबर से दुखी हूं. उन्होंने "सम्मोहनम" में अमित मल्होत्रा (समीरा के पूर्व प्रेमी) की भूमिका निभाई थी."

आगे अभिनेता सुधीर बाबू लिखते हैं कि "बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए 100% देता था. एक अन्य युवा और अच्छे अभिनेता ने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया. उनकी आत्मा को शांति मिले." उनके निधन पर बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी ने भी दुःख जताया है और वे इस दौरान काफी भावुक दिखीं. जबकि सम्मोहनम के निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगति भी ने ट्विटर पर लिखा कि, "मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. अमित पुरोहित, एक सज्जन, अच्छे व्यवहार वाले और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है और एक उदार व्यक्ति था !!! 

Forbes’ List 2019 : अक्षय कुमार ने कमा डालें इतने करोड़, जैकी चैन, रिहाना, ब्रैडली सबको पछाड़ा

दबंग 3 पर यह क्या बोल गई सोनाक्षी, कहा- वो प्रीक्वल है

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं आनंद कुमार, इसलिए दी बायोपिक की इजाज़त

शॉकिंग ! आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, डॉक्टर्स ने कहा इतने साल ही जिओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -