अपने फैंस को इस अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी लोहड़ी की बधाइयां
अपने फैंस को इस अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी लोहड़ी की बधाइयां
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल देश के हर कोने में लोहड़ी का त्यौहार मनाया जा रहा है. ऐसे में लोहड़ी फसल, समृद्धि और खुशी का त्यौहार है और कोई इस त्यौहार का आनंद लेने के मूड में है. आप सभी जानते ही होंगे कि उत्तरी राज्यों में लोग इस दिन को लोहड़ी और दक्षिणी में पोंगल के रुप में मानते हैं. बीते कल कई स्टार्स ने अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी और अपने अनुभव शेयर किए जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

मोहम्मद नाजिम : जब मैं एक बच्चा था, हम अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक बोन फायर के आसपास इकट्ठा होते थे. हम पूरी रात भंगड़ा करते और तस्वीरें क्लिक करते. बोन फायर के पास अपनों के साथ बैठने मेंं अच्छा लगता है. खाने, मिठाई और खास तौर पर मूंगफली यहीं लोहड़ी को खास और अलग बनाती है. मुंबई में लोहड़ी पंजाब में होने वाली लोहड़ी से अलग होती है. मुझे पंजाब में सारी मौज-मस्ती याद आती है, लेकिन मेरा काम मुंबई में है इसलिए मुझे यहाँ लोहड़ी  मनाने में कोई परेशानी नहीं होती है.

शिविन नारंग: इस बार मैं अपने परिवार के साथ लोहड़ी मना रहा हूं. मैं इसे अपने शो इंटरनेट वाल लव के सेट पर भी मनाऊंगा. हमारे पास एक बहुत ही प्रमुख लोहड़ी सीक्विन्स  भी शो में आ रहा है. मेरे पास प्यार और प्रिय लोगों के साथ लोहड़ी मनाने की बहुत सारी यादें हैं. यह दिल्ली में बहुत धूमधाम और शो के साथ मनाई जाती है. मुझे याद है कि समारोह के लिए लकड़ी और अन्य बर्तन इक्कठे करने होते थे. हर कोई एक साथ बैठकर पूजा करते, देर रात तक रेवड़ी और मुंगफली खाते हैं. दोस्तों, परिवार और पड़ोसियों के साथ इसे मनाने में बहुत मज़ा आता है.

शरद मल्होत्रा: मैं अपने चचेरे भाई के घर लोहड़ी मना रहा हूँ, क्योंकि उनके पास समुद्र तट के ठीक बगल में एक खूबसूरत खुली जगह है. पंजाबी गाने, कुछ भांगड़ा, बहुत सारे पंजाबी भोजन और एक पूरा पंजाबी उत्सव की वाइब अपने चरम पर होगी. इस साल मैं लोहड़ी मनाने जा रहा हूं. यादों की बात करें तो लोहड़ी हमेशा से ही अद्भुत रही है. मेरा सबसे पसंदीदा पार्ट परिवार और दोस्तों के साथ डांस और जश्न मनाना है.

काम्या पंजाबी: लोहड़ी एक त्योहार है, जिसका मैं बेसब्री से इंतजार करती हूं. लोहड़ी बचपन की यादों को वापस लाती है, जब हमारा परिवार जलाई गई आग के चारों ओर इकट्ठा होता है और हम हमारी प्रार्थना भगवान को अर्पित करते हैं. मैं इस साल अपनी बेटी के साथ त्योहार मना रही हूं, हमने महाराज की टोपी दान करने और उत्सव के लिए एक रमणीय भोजन पकाने की योजना भी बनाई है. मैं शक्ति के सेट पर भी त्योहार मना रही हूं जहां हर कोई एक एक परिवार की तरह है, हम उस दिन एक विशेष दोपहर का भोजन कर सकते हैं क्योंकि हर कोई घर का खाना खाने के लिए उत्साहित है.

शहजाद देओल: हर साल, मैं अपने माता-पिता के साथ लोहड़ी मनाता हूं और इस साल भी यही करूंगा. लोहड़ी में एक अलग तरह की अनुभूति होती है, हम लोहड़ी के गाने बजाते हैं, भांगड़ा करते हैं और यहां तक कि मेरी पसंदीदा माके दी रोटी और सरसो दा साग भी है. लोहड़ी की मेरी सबसे प्यारी मेमोरी परिवार और दोस्तों के साथ बोनफायर के आसपास बैठना है. हमारे पास गजक, रेवड़ी और फुल्ले होते थे. यह वही है जो लोहड़ी को मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक बनाता है.

शादमान खान: मुझे वास्तव में त्योहार को लेकर मेरे पास बहुत सारी यादें हैं. बचपन में पूरा गाँव एक साथ आता था और वह सबसे अच्छी भावनाओं में से एक था. हालाँकि, जब से मैंशहर में आया हूँ त्योहार ने अपना आकर्षण खो दिया है. मुझे इसकी याद आती है, लेकिन मैं अपने दोस्तों के साथ घर आने की कोशिश करता हूं.

आकाश चौधरी: उत्तर से आते हुए, लोहड़ी मेरे जीवन में हमेशा महत्वपूर्ण रहा है. बचपन में, यह हमेशा से एक साथ रहने और मजेदार खेल, डांस और ‘तिलगट्टिस’ के बारे में था. सर्दियों के मौसम में हड्डियों को ठंडा करने वाली ठंड में प्रकाश और आग का विचार हमेशा रोमांचक रहा है.अब जब हमें एक व्यस्त कार्यक्रम मिल गया है,  इस दौरान लोहड़ी एक साथ खुशी और गर्मी दोनों लेकर आई है.

'ये उन दिनों की बात है' के सेट पर सभी ने मनाई मकर संक्रांति, जमकर उड़ाई पतंग

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

बच्चों के बड़े होने पर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने रखी थी गर्लफ्रेंड, पत्नी ने कहा था- 'शर्म नहीं आती...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -