ये आसान टोटका बताएगा घर में नेगेटिव एनर्जी है या नहीं
ये आसान टोटका बताएगा घर में नेगेटिव एनर्जी है या नहीं
Share:

नकारात्मक ऊर्जा एक ऐसी ऊर्जा है जो घर में कब प्रवेश कर जाती है इस बात का हम अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. नकारात्मक ऊर्जा घर में रहती है तो बनते काम बिगड़ने लगते हैं यही नहीं बल्कि खुशहाल परिवार में अधिक कठिनाई पैदा होती है जिससे घर की शांति भंग हो जाती है. इसके अलावा परिवार के सदस्यों के बीच मतभेद, लड़ाई झगड़ा आदि होने लगता है, साथ ही एक के बाद एक समस्या आने लगती है.

इसलिए आज हम आपको बताएँगे नकरात्मक ऊर्जा को दूर करने का एक खास टोटका जिसकी मदद से आप आसानी से नकारात्मक ऊर्जा से दूर रहे सकते हैं. अगर आपके घर में वाकई नेगेटिव ऊर्जा हैं तो इसे पता करने के लिए आप सबसे पहले एक गिलास में पानी भरकर उसमें समुद्री नमक मिला लें.

इसके बाद उस गिलास को घर के किसी एक कोने में रख दे. ध्यान रहे इसे ऐसे कोने में रखें जिसकी किसी की नजर न पड़े इस बात का भी ध्यान रखे कि पानी रखने के बाद इस पर आपकी नजर भी ना पड़े.

इसके बाद 24 घंटे बाद देखें, अगर पानी का रंग गुलाबी हो जाता है तो आपके घर में नेगेटिव एनर्जी है और अगर नहीं तो बस आपको इसका वहम हैं जिससे आप जल्द से जल्द निकलने की कोशिश करें. घर में सकारात्मक ऊर्जा के लिए आप हर रोज सुबह अपने घर की खिड़कियां खोलकर रखें. इसके अलावा हर रोज सुबह-शाम घर में पूजा होनी चाहिए.

ये भी पढ़े

जानिए कैसा है आज आपकी किस्मत का हाल इस राशि के लोगों को मिलेगा सरप्राइज

देवशयनी एकादशी : मंगल कार्यों पर लगने वाला है विराम

घर की उत्तर दिशा आपको बनाएगी धनवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -