तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो के आयोजकों की गिरफ्तारी पर रोक
तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो के आयोजकों की गिरफ्तारी पर रोक
Share:

हैदराबाद: तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो के आयोजकों को तेलंगाना हाईकोर्ट से राहत मिली है। तेलंगाना हाईकोर्ट ने उनके गिरफ्तारी पर अगली सुनवाई तक रोक लगा दी है।अपने खिलाफ दर्ज मामले हटाए जाने की अपील करते हुए बिग बॉस के आयोजकों ने मंगलवार को तेलंगाना हाईकोर्ट में क्वैश पिटिशन दाखिल की थी। बिग बॉस-3 के खिलाफ बंजाराहिल्स और रायदुर्गम पुलिस स्टेशनों में उनके खिलाफ दर्ज मामलों को तुरंत हटाए जाने की अपील की है। 

तेलंगाना हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई 24 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी है। दरअसल, तेलुगु अभिनेत्री गायत्री गुप्ता ने बिग बॉस-3 रियालटी शो के आयजकों पर धोखाधड़ी और  आपत्तिजनक प्रश्न पूछकर  उनके स्वाभिमान पर चोट पहुंचाने का आरोप लगाकर उनके  खिलाफ थाने में  शिकायत दर्ज कराई थी। गायत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि बिग बॉस शो के संयोजकों रघु और अभिषेक ने  उससे मुलाकात की थी और पूछा कि क्या तुम बतौर प्रतिभागी बिग बॉस शो में हिस्सा लोगी।

शो के दौरान बात करते हुए उनके साथ अश्लील व्यवहार किया गया।गुप्ता ने कहा है कि उसके साथ आपत्तिजनक बर्ताव करने के अलावा यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था और उसके तीन महीने बाद उसे बिग बॉस शो के लिए रिजेक्ट किया गया, जिससे उसे फिल्मों में मौका गंवाना पड़ा है। इस घटनाक्रम के बाद तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो शुरू होने से पहले ही विवादों के सायों में फंस गया है। 

 

शाहिद की 'कबीर सिंह' से जले अर्जुन रेड्डी, बोले- 'क्यों देखूं फिल्म मुझे...'

RRR : अपनी फिल्म के लिए जल्दी शूट शुरू करेंगे आलिया-रामचरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -