बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर से बाहर होने के बाद किए कई अहम खुलासे
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर से बाहर होने के बाद किए कई अहम खुलासे
Share:

हैदराबादः तेलुगु के बिग बॉस कंटेस्टेंट हेमा ने बिग बॉस से बाहर होने के बाद कई बातों का खुलासा किया है। मंगलवार को हैदराबाद स्थित फिल्म चैंबर में आयोजित एक संवादादाता सम्मेलन में हिस्सा लेते हुए हेमा ने बताया कि, मैंने कोई गेम नहीं खेला और मैं किसी योजना के साथ हाउस में नहीं गई थी। इसीलिए वहां के माहौल को समझ नहीं पाने के कारण मुझे बाहर आना पड़ा।

आखिर में वहां नहीं रह पाने के कारण मैंने दीवार फांदकर भागने की प्लान बनाई थी, परंतू इसी बीच मुझे एलिमिनेट कर हाउस से बाहर निकाल दिया गया। बिग बॉस हाउस में मैंने कभी डामीनेट नहीं किया। हमारे घर में भी बच्चों के लिए कंडीशन्स मुझे भाते नहीं है। उसी तरह प्रतिभागियों के लिए मैं भी रास नहीं आई। मेरे पति को खाना बहुत पसंद है, परंतू वितिका भी कुछ न कुछ की जरूरत बताते हुए किचन में आया करती थी।

गैस पर हिमजा पानी गरम करती थी, परंतू ये सभी दृश्य प्ले नहीं किए गए और सिर्फ मेरे चिल्लाने के दृश्य ही दिखाए गए।' हेमा ने आगे बताते हुए कहा, 'कल प्रसारित हुए एपिसोड को देखकर लगता है कि अली रेजा ने बताया कि क्या इतनी जल्द कॉफी पाउडर समाप्त हो गई है? ऐसी स्थिति पैदा न हो, इसलिए मुझे ऐसा करना पड़ा।

किचन के अंदर श्रीमुखी आकर कहती थी कि सभी दूध मांग रहे हैं और हर कोई दो से तीन बार दूध पीने लगे हैं। परंतू रसोई से बाहर आकर कुछ अलग ही बताती थी। उतने लोगों को खाना बनाकर खिलाया है, किचन में जो होता था उसी से खाना तैयार कर उन्हें खिलाती थी। राहुल के आवाज तेज करने से मुझे भी अपनी आवाज तेज करनी पड़ी।

' हाउस के प्रत्येक प्रतिभागियों के बारे में कहते हुए हेमा ने कहा कि, 'वरुण संदेश और श्रीमुखी बहत बढ़िया खेल रहे हैं। श्रीमुखी सभी का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन बाबा भास्कर सभी की मुख से खुद को बढ़िया कहलवाना चाहता है।

बिग बॉस के खिलाफ श्वेता रेड्डी जारी रखेंगी अपनी लड़ाई

तेलुगु बिग बॉस 3 के घर में हुई इन कंटेस्टेंट्सों की एंट्री

सामने आई तेलुगु बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -