टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्ण की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत

टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्ण की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत

हैदराबाद। मशहूर तेलगु अभिनेता और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता नन्दमूरि हरिकृष्णा का 61 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन के बाद से पुरे तेलंगाना समेत देश भर में उनके चाहने वाले निराशा में डूबे हुए है। 

दरअसल आज सुबह 7.30 बजे टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्णन के साथ नलगोंडा जिले में नारकेपल्ली-अदांकी राजमार्ग  पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई थी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। रिपोर्टों के मुताबिक, वह अपनी कार से नेल्लोर से हैदराबाद लौट रहे थे लेकिन बीच रस्ते में ही उनके साथ यह दुर्घटना हो गई। दुर्भाग्यवश जिस जगह पर यह घटना हुई है, दिसंबर 2014 में हरिकृष्ण के बेटे जनकीराम भी उसी स्थान पर दुर्घटना में मारे गए। 

गौरतलब है कि हरिकृष्ण उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी संस्थापक एनटी राम राव के पुत्र हैं। राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू उनके जीजाजी हैं। इसके अलावा उनके दोनों बेटे जूनियर एनटीआर और कल्याण राम लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता हैं। नंदमुरी हरिकृष्ण ने 1 9 64 में 'श्री कृष्णवतरम' में एक बाल कलाकार के रूप में अपन अभिनेता करियर की शुरुआत की और 13 फिल्मों में अभिनय किया था। इसके बाद वे राजनीति में सक्रिय हो गए थे। 


ख़बरें और भी 

चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर हुआ जारी

एक्शन से भरपूर है Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर

आपने देखा 'तुम्हारी सुलु' के तेलगु रीमेक का पहला पोस्टर

 

?