शादी करने के बाद इन सेलेब्स को मिली असली पहचान

Aug 30 2018 11:14 AM
शादी करने के बाद इन सेलेब्स को मिली असली पहचान

छोटे पर्दें की दुनिया में कई ऐसे एक्टर-एक्ट्रेस है जो सालों तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी फेमस नहीं हुए लेकिन फेमस एक्टर-एक्ट्रेस से शादी करने के बाद में उन्हें पॉपुलिरिटी मिली है। आज आपको टीवी की उन जोड़ियों से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होनें  शादी करने के बाद फैंस के दिलों में जगह बनाई है और आज उन जोड़ियों को फैंस हर जगह साथ में देखना ही पसंद करते हैं। तो जानते  हैं  टीवी के उन 5  जोड़ियां बारें में  -

श्वेता तिवारी — अभिनव कोहली 

हिट सीरियल रह चुका कसौटी जिंदगी की से हर घर में पॉपलुर हुई प्रेरणा को आज उनके असल नाम श्वेता तिवारी से सभी लोग जानते हैं। श्वेता तिवारी ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन घरेलू अत्याचार के चलते यह शादी टूट गई। इसके बाद में श्वेता ने अभिनव कोहली संग साल 2013 में शादी रचाई। इसके बाद से अभिनव पर लोगों का फोकस हुआ। अभिनव और श्वेता ने साल 2013 में शादी की और आज उन्हें एक बच्चा भी हैं। 

हमेशा बदन दिखाने वाली यह एक्ट्रेस बदन ढंकने पर हो रही है ट्रोल

कांची — शब्बीर अहलूवालिया  

शब्बीर अहलूवालिया टीवी के जाने माने कलाकार में शुमार हैं। वहीं कांची की बात की जाए तो वह टीवी सीरियल 'एक लड़की अंजानी सी' में दिख चुकी हैं लेकिन कांची को असल पहचान टीवी एक्टर शब्बीर से शादी करने के बाद ही मिली। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद में 2011 में शादी की। 

अं​किता - करण 

टीवी शो ये हैं मोहब्ब्तें के लीड एक्टर करण पटेल ने एक्ट्रेस अंकिता से शादी की है। कुछ समय तक दोनों ने एक ही शो में काम भी किया है। साल 2004 में शो केसर से अंकिता ने टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था लेकिन शादी से पहले उन्हें ज्यादा का कोई नहीं जानता था। वहीं करण पटेल से शादी करने के बाद में अंकिता को भी अलग पहचान मिली है। 

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

सरगुन मेहता -रवि दुबे 

छोटे पर्दें के पॉपुलर कपल सरगुन मेहता-रवि दुबे एक दुसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं। सरगुन ने साल 2009 में टीवी सीरियल करोल बाग 12/24 में सपोर्टिंग किरदार निभाकर फैंस के दिलों अच्छी जगह बना ली। बता दें कि यह जोड़ी डांस के रियालिटी शो नच बलिए -5 में नज़र आ चुकी है जहां पर रवि ने सरगुन को प्रपोज किया था। इसके बाद से यह दोनों लोगों के दिलों में बस गए। 

दिव्यांका  त्रिपाठी — विवेक

छोटे पर्दें पर सबकी फेवरेट एक्ट्रेस बन चुकी दिव्यांका को सभी लोग जानते हैं लेकिन एक्टर विवके को इतना कोई नहीं जानता था। वहीं जब से दिव्यांका से शादी हुई इसके बाद से अभिनव को अलग ही पहचान मिली हैं।

टेलीविज़न अपडेट 

तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

इस संस्कारी बहु के हॉट फोटोज देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

?