गोविंदा कपिल के शो पर बने कव्वाल.....
गोविंदा कपिल के शो पर बने कव्वाल.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता गोविंदा जिन्होंने की फिल्मों में एक्शन हीरो से लेकर कॉमेडी हीरो तक अपनी एक विशेष पहचान बनाई है. अभिनेता गोविंदा ने अपने डांस से जहा युवा दिलो पर राज किया वही अपने एक्शन और कॉमेडी से उन्होंने बच्चो और बूढ़ों को भी अपना दीवाना बनाया हुआ है. तथा सुनने में आया है की जल्द ही गोविंदा एक बार फिर से फिल्म में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाले है.

खबरों के मुताबिक अनुराग बसु की कॉमेडी ड्रामा 'जग्गा जासूस' से अभिनेता गोविंदा की सिल्वर-स्क्रीन पर वापसी हो रही है. इस फिल्म में गोविंदा के अलावा रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और अदा शर्मा भी नजर आएंगी. हाल ही में गोविंदा अपन परिवार के साथ फिल्म को प्रमोट करने सोनी के 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे, जहां उन्होंने शो के सभी कलाकारों के साथ काफी मस्ती की. कपिल ने शो में डा. मशहूर गुलाटी और गोविंदा के बीच एक कव्वाली कॉम्पटीशन करवाया.

बता दें कि डाक्टर का किरदार निभा रहे सुनील ग्रोवर ने सिर पर मुकुट भी लगा रखा था. गोविंदा और कपिल शो में डा. गुलाटी को कड़ी टक्कर दे रहे थे. दर्शकों ने भी इसका काफी लुत्फ उठाया. हमेशा की तरह कपिल ने शो के दौरान सुमोना की बहुत टांग खींची. इतना ही नहीं, कपिल और गोविंदा ने सुमोना पर बहुत से जोक्स क्रेक किए क्योंकि सुमोना एक लड़के के गेट-अप में थीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -