'तारक मेहता...' को 'टप्पू' ने कहा टाटा...
'तारक मेहता...' को 'टप्पू' ने कहा टाटा...
Share:

टेलीविजन के सबसे हास्य व मनोरजंक शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जो की आज भी अपनी गुदगुदाती हुई कॉमेडी से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है. शो में आपको दयाबेन व जेठाभाई तो याद ही होंगे. जो कि अपनी हास्यास्पद शैली के द्वारा दर्शको का फूल टू मनोरंजन करते हुए हमेशा से ही हंसते हंसाते रहे है लेकिन अब हम आपको एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे है जिसको सुनकर आपको भी पहली बार में बिलकुल भी यकीन नही होगा.

जी हाँ, सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिक पता चला है कि 9 साल से चल रहे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एक अहम किरदार शो को अलविदा कहने जा रहा है. यहां हम बात कर रहे हैं जेठालाल 'दिलीप जोशी' और दया भाभी 'दिशा वाकाणी' के होनवार बेटे 'टप्पू' यानि कि भव्य गाँधी के बारे में. रिपोर्ट्स की मानें तो इस किरदार को निभाने वाले भव्य गांधी शो छोड़ने जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि उन्हें कोई गुजराती फिल्म ऑफर हुई है, जिसके चलते वे यह फैसला ले रहे हैं. हालांकि, इसकी ऑफिशियल पुष्टि अभी बाकी है. वैसे, इससे पहले भी कई एक्टर्स शो छोड़कर जा चुके हैं. लेकिन अगर शो से टप्पू चले जाएंगे तो फिर हमारी बच्चो की सेना का क्या होगा जिसके सेनापति ही टप्पू थे. खेर देखते है आगे इस बारे में क्या कहानी पता चलती है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -