सांई बाबा के बाद ये किरदार निभाना पसंद करेंगे टीवी एक्टर अबीर

टेलीविजन का लोकप्रिय सीरियल 'मेरे सांई' में सांई बाबा का किरदार अभिनेता अबीर सूफी निभा रहे हैं. उन्होंने टेलीविज़न के कई शोज में अलग-अलग किरदार निभाएंगे हैं और अब सांई के किरदार के बाद कोई आक्रामक किरदार निभाना चाहते हैं. फ़िलहाल अबीर सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक 'मेरे सांई' में सांई बाबा का किरदार निभा रहे हैं जो एक शांत किरदार है. 

हाल में एक साक्षात्कार में अबीर ने कहा था कि वो अब 'आक्रमक' भूमिका निभाना चाहते हैं. आगे उन्होंने कहा कि "मैंने नकारात्मक, राजनीतिक और हास्य जैसी कई भूमिकाएं निभाई हैं. यह पहली बार है कि मैं ऐसी शांतिपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं और मुझे इसमें मजा आ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि भविष्य में आक्रमक किरदार निभा पसंद करूँगा. अबीर को सांई बाबा के किरदार को निभाते हुए डर लगता है.

बता दें कि  सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक 'मेरे सांई' के अब तक 159 एपिसोड प्रसारित आ चुके हैं. हाल ही अबीर सूफी का जन्मदिन ने निकला है जिसके लिए उनके प्रशंसकों ने उन्हें खूब शुभकामनाएं भेजी थीं. अबीर ने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करते हुए आभार व्यक्त किया. अबीर ने सांई के किरदार को जीवंत करने के लिए अपनी भाषा पर काफी काम किया था. 

जल्द ही होगा फिल्म RAID का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

बॉक्स ऑफिस पर इंफिनिटी वॉर ने 102 नॉट आउट को दी दमदार पटकनी

चीन में पहले दिन में बाहुबली 2 ने दंगल को दी पटकनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -