TV पर 'कुमकुम...' का भाग्य चमका

आज हम एक बार फिर से आपके लिए लेकर हाजिर है टेलीविजन का साप्ताहिक रिपोर्ट कार्ड लेकर की अभी हाल फ़िलहाल इस समय टीआपी की दौड़ में कौनसा सीरियल नंबर वन की कुर्सी पर विराजमान है. देखा जाए तो बीते कई सप्ताह से नंबर एक की कुर्सी पर काबिज़ स्टार प्लस का धारावाहिक ये हैं मोहब्बतें एक पायदान नीचे खिसकते हुए नंबर दो पर आ गया है. इस धारावाहिक में कई एपीसोड से ईशिता को अस्पताल में ही दिखाया जा रहा है. धारावाहिक के इस ट्रैक को जल्दी न बदला गया तो धारावाहिक को गिरती टीआरपी का खामियाज़ा उठाना पड़ सकता है.

वहीं नंबर एक की कुर्सी को ज़ी टीवी के धारावाहिक कुमकुम भाग्य ने हथिया लिया है. इस धारावाहिक में पिछले एपीसोड्स में तनु के डीएनए रिपोर्ट का खुलासा और एक बार फिर प्रज्ञा- अभि के मिलने की आस ने इसकी टीआरपी को उछाल दिया. तथा बता दे की एक बार फिर से एकता ने टेलीविजन पर अपना कब्जा काबिज किया है. जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'कुमकुम भाग्य' जिसकी प्रोग्राम क्रिएटर एकता ही है. वैसे भी एकता का हमेशा से ही टेलीविजन के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी जादू छाया ही रहता है.

टेलीविजन के शानदार सीरियलों को बनाने वाली अभिनेता जितेंद्र की बड़ी बेटी एकता कपूर जो की एक प्रख्यात टीवी धारावाहिक निर्माता है. खबर है कि एकता कपूर ने अपने एक बयान में कहा है कि छोटे परदे पर विषय वस्तु को लेकर हमे बहुत ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए एकता कपूर ने आगे कहा कि ताकि हम इसके द्वारा टेलीविजन दर्शकों की संवेदनाओं को किसी भी प्रकार से चोट नहीं पहुंचा पाए. एकता कपूर ने कहा कि टीवी से ज्यादा फिल्मों में प्रयोग करना आसान होता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -