श्वेता तिवारी ने शो में दिखाया कुकिंग का जादू, इस कलाकार ने दिया भरपूर साथ
श्वेता तिवारी ने शो में दिखाया कुकिंग का जादू, इस कलाकार ने दिया भरपूर साथ
Share:

नई कलाकार अंजलि तत्रारी को Mere Dad Ki Dulhan के सेट पर दो-दो बड़े कलाकारों का साथ तो हासिल हो ही रहा है, बहुत लाड़ - प्यार भी मिल रहा है. श्वेता तिवारी के बारे में बता दें कि वो असल जिंदगी में भी दो बच्चों की मां हैं और उन्होंने अपनी बेटी पलक को तमाम दूसरी चीजों की तरह, खाना बनाने का अपना हुनर सिखाया है. वैसे श्वेता तिवारी को-स्टार अंजलि तत्रारी अपनी बेटी से कम नहीं मानती हैं. अंजलि भी इस शो के अपने दूसरे को-स्टार वरुण बडोला को पिता समान मानती हैं, इस तरह इन तीनों को शो के सेट पर परिवार की तरह ही लगता है. दोनों सीनियर कलाकार अंजलि को खूब प्यार करते हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसका ताजा नमूना 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर तब दिखा जब दोनों सीनियर कलाकार अंजलि के लिए खाना पकाते नजर आए। शो में 'शर्मा हाउस' में ब्रेक काफी अलग होता है, और इस दौरान जो होता है वो वाकई जानने लायक है. वरुण, श्वेता और अंजलि साथ मिलकर शूटिंग तो करते ही हैं, खाना भी खाते हैं.

Bigg Boss 13: यह 4 है नॉमिनेटड, जानिये किसको मिले कितने वोट

एक लंच के बाद हाल ही में जब अंजलि की इच्छा कुछ मीठा खाने की हुई तो श्वेता और वरुण ने सूजी का हलवा उन्हें बनाकर दिया. सेट के किचन पर ही दोनों सीनियर ने इसे तैयार किया. सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि हलवा बनाते समय तीनों ने जमकर मस्ती की.श्वेता के बारे में सब जानते हैं कि वो एक बढ़िया कुक हैं. श्वेता ने बताया, "मैं हमेशा घर पर भी बच्चों के लिए कुछ अलग बनाने की कोशिश करती रहती हूं. इससे पहले भी शो सेट्स पर भी मैं सभी कलाकारों के लिए अंडे के पराठे बना चुकी हूं. हाल ही में जब अंजलि की इच्छा कुछ मीठा खाने की हुई तो ब्रेक के दौरान मैंने और वरुण ने मिलकर हलवा बनाया। हमने सूजी का बढ़िया हलवा बनाया जो अंजलि को बहुत पसंद आया. वरुण को खाना बनाने का शौक नहीं है, लेकिन फिर भी वो आए और मदद की. मुझे अच्छा लगा कि वो इस 'बेटी' के लिए इतनी कोशिश कर रहे हैं."

नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाने के बाद गौरव गेरा ने मांगी माफ़ी

संजय दत्त ने जेल में कमाए पैसों का किया ऐसा उपयोग, जानकार रह जायेंगे हैरान

खुबसूरत ड्रेस में और भी खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -