प्लेन में हुए कपिल v/s सुनील के झगड़े को LIVE देखिये...
Share:

जी हाँ, जनाब देखा जावे तो टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले चूका है तथा जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है. गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था. जिसके बाद शो की पूरी स्टारकास्ट ने शो की शूटिंग करने से मना कर दिया था.

इस दोनों कॉमेडियन का ये विवाद इस समय काफी गरमाया हुआ है. दोनों के बीच सुलह करवाने की तमाम कोशिशें की गयी लेकिन ये सब नाकाम रही. लेकिन अब उनका वही पूर्व का प्लेन वाला झगड़ा हम आपको दिखाने जा रहे है. बता दे कि, अब तो हम कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े की झलक को टीवी पर भी देख सकते हैं यह सच है. कपिल शर्मा ने अपने शो के नए एपिसोड में इसी झगड़े का माहौल बनाया है. बता दें कि कपिल और सुनील का झगड़ा अभी तक सुलझा नहीं है और ना ही इसके कोई आसार नजर आ रहे हैं.

लग रहा है कपिल ने इस बार सुनील पर भड़ास इस ढंग से निकाली है. इस स्किट में एक नकली प्लेन में झगड़ा हो रहा है. कपिल भी इस प्लेन में बैठे. जब उनसे इस झगड़े में दखल देने का कहा जाता है तो वे कहते हैं 'मैं फ्लाइट में नहीं बोलता आजकल.' इस तरह से कपिल ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपने व सुनील के व्यवहार पर तीखी व मजाकिया चुटकी ली.  

सल्लू मियां ने कपिल की नैया को डूबने से बचाया, अब बंद नहीं होगा शो...

कपिल ने शो में छेड़ा सुनील ग्रोवर से लड़ाई वाला तार, दर्शको ने लगाए ठहाके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -