'मुझे पिछले कुछ दिनों से धमकी भरे फोन आ रहे'.....

अभी जिस प्रकार से कुछ समय पूर्व ही टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रही प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या की उसके बाद उनके इस कदम के बाद ढेरो प्रतिक्रियाएं सामने आई है व उसी मामले में हमेशा से ही प्रत्युषा के साथ में रही उनकी गहरी मित्र काम्या पंजाबी भी शामिल है. तथा काम्या ने पूर्व में इस मामले के तहत अपने एक बयान में बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी पर भी कटाक्ष किया था. क्योंकि हेमा ने प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के मसले पर कहा था कि इस तरह की मूर्खतापूर्ण आत्महत्याओं से कुछ भी हासिल नहीं होता।

तथा बता दे कि प्रत्युषा कि कथित खुदकुशी के बाद काम्या पंजाबी उन कलाकारों में शामिल हैं जिन्होंने सबसे पहले अपनी आवाज बुलंद की थी। काम्या ने ही राहुल राज सिंह पर प्रत्यूषा को प्रताड़ित करने और खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। काम्या ने ही 'जस्टिस फॉर प्रत्यूषा' अभियान भी छेड़ रखा है।

यही कारण है कि अब उन्हें भी धमकी भरे फोन आ रहे हैं। तथा अपने एक बयान में काम्या ने कहा है कि में किसी भी कीमत पर उस शख्स को छोड़ने वाली नहीं हु. काम्या ने कहा कि वह जानता है कि मैं निडर हूं और मैंने जो कहा है वो ही इंडस्ट्री के दूसरे लोगों का भी मानना है। 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -