ब्राइडल फोटोशूट में शिवांगी संग नजर आईं एक और हसीना, देखकर लोग हुए फ़िदा
ब्राइडल फोटोशूट में शिवांगी संग नजर आईं एक और हसीना, देखकर लोग हुए फ़िदा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार अदा करने वाली अदाकारा शिवांगी जोशी ने हाल ही में एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया था जो लोगों के दिलो को भा रहा है. जी दरअसल इस फोटोशूट की तस्वीरों में शिवांगी बेहद ही खूबसूरत नजर आई थी और अब उनकी और तस्वीरें सामने आईं हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं. जी हाँ, बीते दिनों इस फोटोशूट से सामने आई कुछ और तस्वीरों को शिवांगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जो आपने देखा होगा और अब शिवांगी ने और फोटोज शेयर की हैं.

जी हाँ, शिवांगी जोशी ने दुल्हन के लिबास में बेहद ही शानदार फोटोशूट करवाया है और इस तस्वीर में वह जिस तरह से पोज दे रही है, वह किसी महारानी से कम नहीं है. शिवांगी ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कई बार शादी का जोड़ा पहना है, लेकिन इस फोटोशूट के दौरान वह काफी इमोशनल हो गई और इस दौरान वह काफी सेक्सी नजर आईं. वहीं शिवांगी जोशी के साथ इस बार एक हसीना भी दिखाई दे रहीं हैं जिन्हे देखकर हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर ये कौन है?

वैसे आपको बता दें कि ये शिवांगी की मेकअप आर्टिस्ट है और शिवांगी जोशी को इस फोटोशूट के दौरान अपनी मेकअप आर्टिस्ट नेहा आद्विक महाजन का साथ मिला. जी दरअसल नेहा जानी मानी सेलीब्रिटी स्टाइलिश और मेकअप आर्टिस्ट है और वह जाने माने स्टार अद्विक महाजन की पत्नी है. शिवांगी अपने ब्राइडल फोटोशूट के जरिए हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहीं हैं.

गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

अपने पहले प्यार अबीर के जन्मदिन पर यह ख़ास तोहफा देगी मिष्टी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -