TV पर आने को बेकरार है यह जनाब......

पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर फवाद खान जो की अभी बॉलीवुड की फिल्मों में अपना भाग्य आजमा रहे है तथा सुनने में आया है कि अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुगलबंदी' में सैफ अली खान की जगह फवाद खान नजर आ सकते हैं। सलमान के होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'जुगलबंदी' पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है। चर्चा थी कि फिल्म में सैफ, अनिल कपूर और जैकलिन फर्नांडिस अहम भूमिका में नजर आएंगे.

अभी फवाद के बारे में एक और चर्चा चल रही है कि वह हिंदुस्तान में टेलीविजन पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करना चाहते है. फवाद ने कहा है कि वे टीवी से जुडे कार्यक्रमों में अभिनय करना चाहते है. पाकिस्तान अभिनेत्रा फवाद खान ने टीवी शो ‘हमसफर’ से अपनी पहचान बनायी थी. फवाद ने फिल्म खूबसूरत से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की है. फवाद खान का कहना है कि, टेलीविजन पर कहानी कहने का तरीका फिल्मों से काफी अलग होता है जिसका अपना एक अलग ही मजा है.

यदि कुछ अच्छी कहानी और अच्छा किरदार मिले तो टेलीविजन पर काम जरूर करना चाहेंगे. फवाद ने कहा 'टीवी और फिल्मों के अलावा मैं थिएटर में भी अभिनय करना चाहता हूं,  फवाद ने कहा कि 'अभिनय में मेरी शुरूआत ही टेलीविजन से हुई थी और पाकिस्तान में कई टीवी शो करने के बाद मुझे फिल्मों में मौका मिला था और आज के दौर में तो बड़े-बड़े सितारे टीवी का रुख कर रहे हैं. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -