एकता कपूर की वजह से यह एक्ट्रेस हुई ट्रोलिंग का शिकार

Aug 30 2018 06:27 PM
एकता कपूर की वजह से यह एक्ट्रेस हुई ट्रोलिंग का शिकार

सोशल मीडिया की क्वीन क्रिस्टल डिसूजा इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं। क्रिस्टल के इंस्टा पर करीब 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। गौरतलब है कि क्रिस्टल को असल पहचान शो एक हजारों में मेरी बहना है से मिली थी। क्रिस्टल ने इंस्टाग्राम पर एक अलग अकाउंट और बना रखा है जिस पर ब्यूटी टीप्स देती है। वहीं दूसरी ओर देखा जाएं तो क्रिस्टल एकता कपूर के काफी करीब हैं। कई बार वह इंस्टाग्राम पर एकता के साथ में अपनी फोटो अपलोड करती रहती हैं लेकिन एकता की वजह से वह ट्रोल का शिकार हो गई है।

इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

आपकों बता दें कि हमेशा फन के मूड में रहने क्रिस्टल विवादों में घिर गई हैं। दरअसल मामला यह है कि क्रिस्टल ने एकता कपूर के अप​कमिंग शो 'होम' के प्रमोशन को लेकर अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर की थी जिसमें लिखा था 'घर वहां है जहां आपको प्यार मिलता है, सम्मान और आप सुरक्षित महसूस करते है। मेरी जिंदगी के इन चारों मजबूत स्तंभ से घर का निर्माण होता है। शुक्रियां सबसे बेहतर परिवार होने के लिए। यह मेरा घर है एकता कपूर।'

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद में क्रिस्टल की पोस्ट पर कई नेगेटिव कमेंट आए। इसके बाद में वह फैंस पर भड़क गई और ट्रोल्स को दोबारा परिवार वालो के बारे में कुछ नहीं बोलने की हिदायत दे डाली। आपको कोई भी समस्या है तो मुझे बोले लेकिन मेरे परिवार वालों के बारे में एक शब्द फिर से मत कहना। उनसे आपका कोई लेना देना नहीं है। 

यह भी पढ़ें 

'कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए एकता कपूर को फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी

एकता कपूर को भारी पड़ा शाहरुख़ से 'कसौटी जिंदगी की' का प्रमोशन करवाना

तो क्या हिना खान ने शुरू कर दी 'कसौटी ज़िंदगी की' शूटिंग?

?