प्रत्यूषा केस : डॉली व राखी पर गिर सकती है गाज......
प्रत्यूषा केस : डॉली व राखी पर गिर सकती है गाज......
Share:

जमशेदपुर की मशहूर टेलीविजन अभिनेत्रियों में शामिल TV ऐक्ट्रस प्रत्युषा बनर्जी जिन्होंने अपने ही घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी तथा उनकी इस ख़ुदकुशी के बाद को उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी रहे उनके ब्वॉयफ्रेंड और टेलीविजन के निर्माता राहुल राज सिंह को गिरफ्तार किया गया था, तथा उन्हें अभी जमानत मिल चुकी है व राहुल के साथ ही राहुल की एक्स-गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा पर भी प्रत्युषा के करीबियों ने प्रत्युषा के घर जाकर मारपीट का आरोप लगाया था।

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा और राखी सावंत ने भी अपनी और से बयानबाजी की थी तथा इस बाबत अब सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद असंवेदनशील बयानबाजी के लिए इन दोनों ही अभिनेत्रियों पर अपनी और से सख्त नाराजगी व्यक्त की है. इस बाबत एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित बहल ने गुरूवार को कहा, 'मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग इस तरह से संवेदनहीन कैसे हो सकते हैं?

एक बच्ची अब इस दुनिया में नहीं है और लोग प्रचार के लिए मरे जा रहे हैं।' अमित ने कहा की हम इन दोनों पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते, क्योंकि ये इस संस्था के सदस्य है। लेकिन यह शर्मनाक है कि लोग किसी की मौत को भी मुद्दा बनाने में जुटे हुए हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -