जब छोटे परदे की यह अभिनेत्री कूद गई खाई में, बानी स्टंट क्वीन
जब छोटे परदे की यह अभिनेत्री कूद गई खाई में, बानी स्टंट क्वीन
Share:

टेलीविज़न की दुनिया में दिन पर दिन नए नए सीरियल्स आ रहे है उसी तरह सास बहू ड्रामा और सुपरनैचुरल शोज के बीच एक अलग तरह के शो 'ये जादू है जिन्न का' को दर्शकों से ठीक ठाक प्यार मिल रहा है। सेट्स पर शो के कलाकार भी इस शो को कामयाब बनाने के लिए काफी मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं। ये जादू है जिन्न का के सेट पर इस बार देखने को मिला एक एक्शन सीक्वेंस का फिल्मांकन। सीन के अनुसार इसमें शो की लीड कलाकार अदिति को 10 फीट गहरी खाई में कूदना था। 

शरीर पर रस्से बांधकर जब अदिति ने गड्ढे में छलांग लगाई तो सेट पर शामिल सभी लोगों की सांसें अटकती नजर आईं। इस सीन के बारे में अदिति कहती हैं, की “मुझे ऊंचाइयों या अंधेरे से कभी डर नहीं रहा परन्तु इस सीक्वेंस की शूटिंग का अनुभव अलग ही रहा। मैं वास्तव में इन स्टंट्स को करने का आनंद ले रही हूं और शो की टीम ने भी मेरा बहुत सहयोग किया है। इससे पहले भी मैंने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए नंगे पैर शूटिंग की और यह बहुत मुश्किल था क्योंकि हम एक जंगल में शूटिंग कर रहे थे।”

टेलीविजन शोज, फिल्मों या विज्ञापनों में दिखाए जाने वाले स्टंट्स की नकल करने से बच्चों को कैसे रोका जा सकता है? इस सवाल पर अदिति कहती हैं, “ये स्टंट पूरी निगरानी, उचित मार्गदर्शन के जरिये  किए गए हैं और ऐसे में बच्चों को इन्हें घर पर करने की कोशिश बिलकुल नहीं करनी चाहिए।”

Bigg Boss 13: इस हफ्ते कौन होगा बेघर, सिद्धार्थ सहित नॉमिनेट हुए ये 5 सदस्य

Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा के ग्रूप में आई दरार, जाने क्यों ?

Bigg Boss 13 : असीम रियाज ने माहिरा शर्मा को बताया चोर, बहस ने लिया विकराल लड़ाई का रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -