तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 20 जून से जिला दौरों की बनाई योजना

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 20 जून से जिला दौरों की बनाई योजना

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव लोगों की नब्ज जानने और जमीनी स्तर पर अपनी सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन का जायजा लेने के अलावा कई विकास कार्यक्रमों की शुरुआत करने के लिए रविवार (20 जून) से जिलों का दौरा करेंगे। सीएम के जिला दौरे की शुरुआत रविवार को सिद्दीपेट से होगी, जहां वह नए एकीकृत कलेक्ट्रेट परिसर का उद्घाटन करेंगे. बाद में वह सिद्दीपेट और कामारेड्डी जिलों के कुछ गांवों और कस्बों का औचक निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री 21 जून को वारंगल जाएंगे और 24 मंजिला सरकारी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का शिलान्यास करेंगे.

मुख्यमंत्री का यादाद्री भोंगिर जिले के तुर्कपल्ली मंडल के अपने गोद लिए हुए गांव वसलामरी का भी दौरा करने और कई विकास कार्यक्रमों में भाग लेने का भी कार्यक्रम है। 22 जून को उनके गांव के दौरे के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं. शुक्रवार को, उन्होंने वसलामरी के सरपंच अंजैया को फोन किया और उन्हें एक आदर्श गांव के रूप में वसलामरी के विकास की योजनाओं पर चर्चा करने के लिए सामुदायिक लंच और ग्राम सभा आयोजित करने के लिए दो उपयुक्त स्थान खोजने का निर्देश दिया। उनका सुबह 11 बजे से दोपहर के बीच गांव पहुंचने का कार्यक्रम है, जिसके बाद वह सामुदायिक भोज में शामिल होंगे, जिसके लिए पूरे गांव को आमंत्रित किया गया है. बाद में वह ग्राम सभा में भाग लेंगे।

सीएम के जिलों के दौरे की योजना ने राज्य प्रशासन को अपने पैर की उंगलियों पर रखा है, स्थानीय निकायों के जनप्रतिनिधि और अधिकारी लंबे समय से लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए दौड़ रहे हैं। सीएम ने हाल ही में उन्हें अपने कर्तव्यों के निर्वहन में सुस्त पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी थी और कहा था कि उन्हें सेवा से निलंबन या मौके पर ही बर्खास्तगी का सामना करना पड़ सकता है।

राम गोपाल वर्मा ने अपने फैंस को दिया एक नया चेलेंज, कहा- रेखा और राज बब्बर के साथ खड़े इस चाइल्ड आर्टिस्ट को पहचानते हैं आप?

शारदा चिटफंड घोटाला: आरोपी देबयानी मुखर्जी को मिली जमानत, लेकिन जेल में ही रहना होगा

उर्वशी ने फादर्स डे के पहले, जाहिर की अपने दिल की बात