टेलीग्राम पर मिल रही ये खास सुविधा, जानिए
टेलीग्राम पर मिल रही ये खास सुविधा, जानिए
Share:

इंस्टेंट मैसेंजर ऐप टेलीग्राम अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश कर रहा है, इस नए फीचर से यूजर अपने चैट को व्हाट्सएप, लाइन और काकाओटैक जैसे अन्य प्लेटफॉर्म से अपने टेलीग्राम अकाउंट में ट्रांसफर कर सकेंगे।

यह नया फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस पर काम करेगा। इस महीने मंच पर 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता शामिल हुए। एक बयान में कंपनी ने कहा, "इस जनवरी में 100 मिलियन से अधिक नए उपयोगकर्ता टेलीग्राम में शामिल हुए, अधिक गोपनीयता और स्वतंत्रता की मांग करते हैं। लेकिन उन संदेशों और यादों के बारे में क्या है जो पुराने ऐप्स में रहते हैं? आज से, हर कोई अपना चैट इतिहास ला सकता है - जिसमें वीडियो और दस्तावेज़ शामिल हैं। - व्हाट्सएप, लाइन और काकाओटॉक जैसे ऐप से टेलीग्राम। यह निजी चैट और समूह दोनों के लिए काम करता है। ” सबसे अच्छी बात यह है कि आपके द्वारा स्थानांतरित किए जाने वाले संदेशों और मीडिया को अतिरिक्त स्थान पर कब्जा करने की आवश्यकता नहीं है।

इस सुविधा का उपयोग करने के लिए, एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं को एक व्हाट्सएप चैट खोलने की आवश्यकता है, More> अधिक> निर्यात चैट टैप करें, फिर शेयर मेनू में टेलीग्राम चुनें। iOS उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप में कॉन्टेक्ट इन्फो या ग्रुप इंफो पेज खोलने की जरूरत है, एक्सपोर्ट चैट टैप करें, फिर चैट ट्रांसफर करने के लिए शेयर मेन्यू में टेलीग्राम चुनें।

'सर्वशक्तिमान अल्लाह की मदद से हमने किया हमला...' जैश उल हिन्द ने ली इजराइली दूतावास धमाके की जिम्मेदारी

'ये धमाका तो बस ट्रेलर है...' इजरायली दूतावास विस्फोट मामले में पुलिस के हाथ लगी एक चिट्ठी

दूतावास के पास धमाके पर बोले इजरायली राजदूत, कहा - आतंकवाद से मिलकर लड़ेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -