टेलीग्राम की सेवा अचानक हुई डाउन
टेलीग्राम की सेवा अचानक हुई डाउन
Share:

पूरी दुनिया में जंहा एक तरफ कोरोना का कहर है वहीं सभी देशो की आर्थिक व्यवस्था भी डगमगा रही है| ऐसे में हर कोई परेशान है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन परेशानियों के बीच बहुत सी समस्या भी सामने आ रही है| वहीं जानकारी मिली है की  मैसेंजर एप टेलीग्राम की सेवा डाउन हो गई है। इसके साथ ही दुनियाभर के उपयोगकर्ता इस संबंध में शिकायत कर रहे हैं। 

इसके साथ ही सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर अलग-अलग देशों के उपयोगकर्ताओं ने पोस्ट डालकर इस संबंध में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की लोगों का कहना है कि वह टेलीग्राम एप के माध्यम से कोई भी संदेश भेज या प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं। वहीं सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी के मुताबिक टेलीग्राम के डाउन होने की समस्या शनिवार को भारतीय समयानुसार रात करीब 11 बजे से शुरू हुई। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लोगों के संदेश भेजने पर सर्वर कनेक्शन में गड़बड़ी की समस्या सामने आ रही है। लोग दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शिकायत कर जानना चाहते हैं कि टेलीग्राम की सेवा में यह समस्या क्यों आ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टेलीग्राम के काम नहीं करने के संबंध में शिकायतें मध्य पूर्व, उत्तर और दक्षिण अमेरिका, रूस, एशिया और अफ्रीका के देशों से ज्यादा आ रही हैं। 

लॉकडाउन के दौरान ये रिचार्ज प्लान बनेंगे आपका सहारा

ट्विटर ने ब्लॉक किया Amul का अकाउंट, यह है वजह

Reddit के को-फाउंडर ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -