प्रमुख जीवन शैली प्रकाशक Ounousa के साथ दूरसंचार स्याही ने किया समझौता ज्ञापन
प्रमुख जीवन शैली प्रकाशक Ounousa के साथ दूरसंचार स्याही ने किया समझौता ज्ञापन
Share:

डिजिटल सेवाओं के मुद्रीकरण में विशेषज्ञता प्राप्त एक अंतरराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी Telecoming.com ने Ounousa.com अग्रणी जीवनशैली प्रकाशक के साथ एक समझौता ज्ञापन या एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। तदनुसार, वे एक साथ काम करने के लिए उत्तर अफ्रीकी महिलाओं के मनोरंजन और प्रेरणा के लिए फैशनेबल डिजिटल सामग्री वितरित करेंगे। यह साझेदारी फिलहाल ट्यूनीशिया और मिस्र पर लागू होती है।

Ounousa के साथ यह गठबंधन अफ्रीकी मोबाइल बाजार उपयोगकर्ताओं के लिए अंतर सेवाएं बनाने के लिए Telecoming की रणनीति का हिस्सा है। Ounousa जीवन शैली महिलाओं के उद्देश्य से सामग्री की पेशकश करेगा। महिलाओं को पहले से ही डिजिटल उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण प्रोफ़ाइल के रूप में वे मनोरंजन सेवाओं की खपत में एक प्रासंगिक भूमिका ले जा रहे हैं। महिलाएं तेजी से मोबाइल मनोरंजन विकास को प्रभावित कर रही हैं। वे अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं के आसपास सामग्री की मांग: फैशन, सौंदर्य और स्वास्थ्य, भोजन या सजावट पर प्रवृत्तियों से, समाचार, जीवन शैली, मातृत्व, शादी या व्यक्तिगत विकास के लिए, श्रृंखला और फिल्मों की तरह मनोरंजन सामग्री के अलावा, साथ ही गपशप और हस्तियों के लिए है।

अली करोसमैन, टेलीकॉमिंग के संचालन निदेशक MENA के अनुसार, "स्थानीयकृत गुणवत्ता सामग्री और प्रौद्योगिकी का संयोजन उच्च दरों के साथ एक अंतर उपयोगकर्ता अनुभव के साथ सेवाओं की पेशकश करने के लिए महत्वपूर्ण है। यह समझौता हमें विशेष अद्यतन और सहायक मल्टीमीडिया स्थानीय सामग्री के माध्यम से महिलाओं की अपेक्षाओं को संतुष्ट करने की अनुमति देगा। टेलीकॉमिंग अग्रणी मोबाइल ऑपरेटरों और सर्वश्रेष्ठ सामग्री उत्पादकों के साथ साझेदारी में 2015 से अफ्रीका में डिजिटल सामग्री का मुद्रीकरण करता है। Ounousa.com महिलाओं के लिए अरबी में सामग्री का एक अग्रणी डिजिटल प्रकाशक है, जिसमें सोशल मीडिया पर 16 मिलियन से अधिक अनुयायियों का समुदाय है और उत्तरी अफ्रीका, मिस्र और सऊदी अरब में एक मजबूत पाठक आधार है।

तालिबान सदस्यों को विदेशी नागरिकों को शरण देने के लिए कही ये बात

सोलरविंड्स हमलावरों ने नासा, फेडरल एविएशन एडमिन नेटवर्क को बनाया अपना निशाना

नाइजीरियाई सैनिकों और आतंकी की मुठभेड़, आतंकी हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -