तेलंगाना केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने सरकारी अस्पतालों का किया दौरा
तेलंगाना केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने सरकारी अस्पतालों का किया दौरा
Share:

तेलंगाना के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, जी किशन रेड्डी ने रविवार को स्वास्थ्यकर्मियों और कॉरिड पॉजिटिव रोगियों के साथ बातचीत करने के लिए तेलंगाना केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, जी किशन रेड्डी के दौरे पर आए। हमें साझा करें कि इस यात्रा में वह TIMS में स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे थे, रेड्डी ने उनसे रिक्त पदों की भर्ती को पूरा करने का आग्रह किया ताकि स्वास्थ्य सेवाओं की गुणवत्ता में सुधार किया जा सके। स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की भर्ती के अलावा, वे यह भी आश्वस्त करते हैं कि PM-CARES के तहत पर्याप्त वेंटिलेटर प्रदान किए गए थे और रोगियों के लिए TIMS में उपलब्ध थे। 

उन्होंने TIMS में आगामी ऑक्सीजन संयंत्र की प्रगति की भी समीक्षा की, जो हर मिनट 1,000 लीटर ऑक्सीजन का उत्पादन करने के लिए बाध्य है। बाद में, रेड्डी ने ईएसआई अस्पताल और मेडिकल कॉलेज, सनतनगर का दौरा किया और वरिष्ठ डॉक्टरों और रोगियों के साथ बातचीत की। इसके बाद विजिट रेड्डी ने खुद को "अस्पताल के मोबाइल वायरोलॉजी रिसर्च एंड डायग्नोस्टिक लेबोरेटरी (एमवीआरडीएल) के एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर ईएसआई अस्पताल के रूप में एक ट्वीट लिखा, जिसने पिछले साल में एक लाख आरटी-पीसीआर परीक्षण किए हैं। 

हालांकि, केंद्रीय मंत्री ने बाद में डीआरडीओ के अध्यक्ष जी सतीश रेड्डी और अन्य लोगों के साथ ऑक्सीजन आपूर्ति बढ़ाने के कदम पर एक वीडियो सम्मेलन आयोजित किया।

हरिद्वार कुम्भ: कोरोना काल के बीच अंतिम शाही स्नान कल, प्रशासन ने अखाड़ों से की यह अपील

दिल्ली हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार से कहा - कोरोना टेस्टिंग की संख्या बढ़ाई जाए

इंडियन आर्मी को सलाम, भोपाल में महज 48 घंटों में बना डाला 150 बेड का आइसोलेशन सेंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -