तेलंगाना: आसिफाबाद एनकाउंटर में मारे गए दो नक्सली, कमांडर भास्कर फरार
तेलंगाना: आसिफाबाद एनकाउंटर में मारे गए दो नक्सली, कमांडर भास्कर फरार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले में पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में 2 नक्सली ढेर कर दिए गए हैं। अधिकारियों ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है। यह एनकाउंटर शनिवार देर रात हुआ था। यह घटना जिले के कागजनगर मंडल में कदंब वन क्षेत्र में उस वक़्त हुई जब पुलिस कर्मी नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद वहां सर्च ऑपरेशन चला रहे थे।

प्रभारी जिला पुलिस अधीक्षक वी. सत्यनारायण ने कहा कि नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कि। जिसके बाद की गई जबावी कार्रवाई में दो नक्सली ढेर हो गए। पुलिस की ओर से कोई हताहत नहीं हुआ है। मारे गए नक्सलियों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है, किन्तु आशंका है कि इस क्षेत्र का एक शीर्ष नक्सली एम. एडेलु उर्फ भास्कर फरार होने में कामयाब रहा है।। 

एक अधिकारी ने मीडिया को एनकाउंटर में बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि मनचेरियल और आसिफाबाद जिलों के लिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) का डिवीजन कमेटी सेक्रेटरी भास्कर आसिफाबाद शहर के पास चिलेटीगुडा ी तरफ जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और दो नक्सलियों को ढेर कर दिया।  उन्होंने बताया कि जंगलों में चलाए जा रहे तलाशी अभियान में लगभग 400 पुलिसकर्मी शामिल थे।

सेंसेक्स की टॉप कंपनियों के बाजार पूंजीकरण में आई गिरावट, RIL को भी उठानी पड़ी हानि

क्या 25 से देशभर में फिर लगेगा लॉकडाउन ? आपदा प्रबंधन के नाम से चिट्ठी वायरल

एआईएफएफ जल्द कोचों के लिए करेगा अंतर्राष्ट्रीय वर्चुअल कांफ्रेंस का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -