दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना के परिवहन मंत्री पुर्ववाड़ा अजय कुमार

तेलंगाना के सीएम केसीआर और एमए और यूडी मिनिस्टर केटी रामाराव ने कोरोना वायरस के संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, अब तेलंगाना के परिवहन मंत्री पुर्ववाड़ा अजय कुमार ने भी हल्के लक्षणों के साथ कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। शनिवार को, एक बयान में मंत्री ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार को आरटी-पीसीआर परीक्षण किया और सकारात्मक परीक्षण किया। 

उन्होंने कहा कि वह अपने निवास पर घर में थे और उन्हें कोई परेशानी नहीं थी। अजय कुमार ने पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और उनके अनुयायियों से कहा कि उन्हें यह चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि वह जल्द ही जनता के पास लौटेंगे और सभी गतिविधियों में भाग लेंगे। हालांकि, उन्होंने उन लोगों को सलाह दी जो परीक्षण करने और उचित देखभाल करने के लिए पिछले एक सप्ताह से उनके साथ थे। 

मंत्री ने पिछले दिसंबर में भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। यहां यह ध्यान रखना होगा कि पिछले कुछ दिनों में वह खम्मम और वारंगल में चुनाव प्रचार में सक्रिय थे। इसके साथ ही टीआरएस के स्थापना दिवस के कार्यक्रमों के आयोजन में भी उस में भाग लिया गया था। हालांकि, वह राज्य के विकास के लिए अपने काम और प्रयासों के लिए प्रतिबद्ध है और राज्यों में विकास की उम्मीद को पूरा करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करता है।

बंगाल चुनाव: शुरूआती रुझानों में TMC को झटका, नंदीग्राम से ममता पिछड़ी, शुभेंदु को बढ़त

केरल-तमिलनाडु: कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है वोटों की गिनती

हैदराबाद पहुंची रूसी स्पुतनिक-वी वैक्सीन की 1.50 लाख खुराक की पहली खेप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -