तेलंगाना में बढ़ रहा अपराध का सिलसिला, एक महिला समेत 3 की मौत

महबूबनगर: महबूबनगर कस्बे के मधुरा नगर में मंगलवार को दंपत्ति नरसिम्हा रेड्डी (54) और लता (48) ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। दंपति के परिजनों को आशंका है कि लंबी बीमारी के चलते उन्होंने आत्महत्या की होगी। महबूबनगर ग्रामीण एसआई रमेश ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

इस प्रकार एक अन्य दुखद घटना में सेरीलिंगमपल्ली थाना क्षेत्र के चंदननगर के एक होटल में एक महिला की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी. घटना का पता मंगलवार सुबह होटल स्टाफ की सूचना पर लगा तो पुलिस ने होटल पहुंचकर दरवाजा खोला तो महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार, प्रकाशम जिले के मूल निवासी कोटि रेड्डी के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को सोमवार रात एक महिला के साथ होटल में पाया गया था।

जब पुलिस ने अस्पताल में भर्ती रेड्डी से पूछताछ की, तो उसने कहा कि उसके माता-पिता ने उसके शादी के प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसने आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज इन 3 राशि के लोगों का दिन होगा खुशनुमा

पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज पंजाब में नई पार्टी कर सकते है लॉन्च

मस्जिद में झाड़ू लगाते थे इरफ़ान पठान के पिता, बेहद गरीबी में गुजरा थे बचपन

Most Popular

- Sponsored Advert -