घर से आ रही थी तेज दुर्गंध, पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया तो सामने आई ये हैरतअंगेज घटना
घर से आ रही थी तेज दुर्गंध, पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया तो सामने आई ये हैरतअंगेज घटना
Share:

देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच तेलंगाना के वारंगल जिले में बहुत चौंकाने वाला केस सामने आया है, जहां पुलिस ने शिकायत प्राप्त होने पर जब एक घर पर छापेमारी की तो वहां एक वृद्ध का शव फ्रिज से जब्त किया गया। पुलिस ने ये छापेमारी पड़ोसियों की शिकायत पर की। दरअसल, कई दिनों से पास पड़ोस वालों उस घर से तेज बदबू आ रही थी। परेशान होकर व्यक्तियों ने पुलिस से शिकायत की। 

ये मामला वारंगल जिले के परकल क्षेत्र का है। जहां एक मकान से पड़ोसियों को दूर्गंध आ रही थी। जब बदबू तेज हो गई तो पास-पड़ोस के व्यक्तियों को शंका हुई। इसके पश्चात् उन व्यक्तियों ने इस बात की खबर स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा उस घर पर छापा मारा। घर में निखिल नाम का एक शख्स अकेला उपस्थित था।

वही शख्स पुलिस को देखकर डर गया किन्तु उसने कुछ नहीं बोला। पुलिस ने पूरे घर की खोजबीन की, किन्तु कुछ नहीं प्राप्त हुआ। तभी सर्कल इंस्पेक्टर महेंद्र रेड्डी की दृष्टि घर में रखे फ्रिज पर पड़ी। जैसे ही उन्होंने फ्रिज खोला भीतर का नजारा देखकर वो दंग रह गए। फ्रिज के भीतर एक शव था, वो इंसान की। जो सड़ चुकी थी। उसी से तेज दूर्गंध आ रही थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तथा शख्स युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस को खोजबीन में पता चला कि मरने वाला वृद्ध व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि पकड़े गए शख्स निखिल के दादा थे। जिनकी आयु लगभग 93 वर्ष थी।

MP: चुनाव आयोग की वेबसाइट हैक कर बनाए फर्जी वोटर आईडी कार्ड, 4 गिरफ्तार

MP: लड़की ने ठुकराया फेसबुक फ्रेंड का शादी का प्रपोजल, अगले दिन मोहल्ले में लगे गंदे पोस्टर

ईडी की टीम ने तमिलनाडु के रामेश्वरम में विलायुथम के विभिन्न परिसरों में की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -