कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त
कोरोना की चपेट में आए तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त
Share:

कोरोना अपनी दूसरी लहर में पहली लहर की तुलना में अधिक लोगों को संक्रमित करता है। कई लोकप्रिय व्यक्तित्व अब तक दूसरी लहर के तहत संक्रमित हो जाते हैं। इस कतार में तेलंगाना चुनाव आयुक्त का एक और नाम जुड़ गया। जी हां, तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त सी पार्थसारथी ने कोविड-19 का परीक्षण सकारात्मक किया है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पार्थसारथी ने बुखार के बारे में शिकायत की और कोविड-19 परीक्षण से गुजरने पर सकारात्मक परीक्षण किया। 

जैसे ही उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई, यह सलाह दी जाती है कि उनके करीबी संपर्कों को भी परीक्षण से गुजरना होगा। हमें साझा करें कि उन्होंने पिछले महीने एनआईएमएस अस्पताल में कोविद वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। हालांकि, यह रिपोर्ट करने की आवश्यकता है कि पिछले साल के विपरीत, जब हैदराबाद और आसपास के क्षेत्रों ने बड़ी संख्या में कोविड -19 संक्रमण की सूचना दी थी, इस साल छोटे टियर -2 और टियर -3 शहरों से भी बड़ी संख्या में नए संक्रमण हो रहे हैं। 

सक्रिय कोविड-19 मामलों में वृद्धि जारी है, संचयी कुल 17,791 सकारात्मक मामलों में वृद्धि हुई है, जिसमें से 11,495 सकारात्मक व्यक्ति घर और संस्थागत अलगाव के अधीन हैं। तेलंगाना में शुक्रवार तक की कुल संख्या 1752 तक पहुंच गई है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते यूपी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, इन चीजों पर 30 अप्रैल तक लगाया प्रतिबंध

एआर रहमान ने की शाहरुख खान की प्रशंसा, वजह है बहुत ही खास

सुशांत सिंह राजपूत को भुला रही है रिया चक्रवर्ती, शेयर की ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -