तेलंगाना में कोरोना के चलते स्थगित हुई एसएससी की परीक्षाएं

तेलंगाना में कोरोना के चलते स्थगित हुई एसएससी की परीक्षाएं

भारत में कोरोना वायरस से बचाव के लिए तेलंगाना में 23 मार्च से लेकर 31 मार्च तक होने वाली एसएससी की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। इसके साथ ही तेलंगाना उच्च न्यायालय ने इन परीक्षाओं को स्थगित किया है। वहीं कल होने वाली परीक्षा अपने तय तारीख पर होगी परन्तु 23 मार्च से लेकर 31 मार्च के बीच होने वाली परीक्षाओं को फिलहाल टाल दिया गया है। वहीं सूबे में एससी की परीक्षाएं 6 अप्रैल तक होनी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेलंगाना एसएससी की परीक्षाएं 19 मार्च से शुरू हुई हैं लेकिन अब इन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है।

इसके साथ ही तेलंगाना एसएससी के लिए 5 लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। तेलंगाना में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित आठ नए लोगों की पुष्टि हुई थी।वहीं  इस तरह सूबे में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 13 पहुंच गई है। देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 209 से ज्यादा हो गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बीच, कई राज्यों ने अपने यहां होने वाली प्रतियोगी और स्कूली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। इसके अलावा सीबीएसई, आईसीएसई समेत करेल बोर्ड, पंजाब बोर्ड, छत्तीसगढ़ बोर्ड और मध्यप्रदेश बोर्ड ने अपने यहां होने वाली दसवीं और 12वीं की परीक्षाओं को 31 मार्च तक स्थगित कर दिया है। इसके साथ ही यूपी में 2 अप्रैल तक स्कूल बंद कर दिए गए हैं। वहीं दिल्ली में भी 31 मार्च तक सभी निजी और सरकारी स्कूलों को बंद करने और  सभी परीक्षाओं को स्थगित करने का आदेश पहले ही जारी हो चुका है।

51 रुपये में 6GB डाटा दे रही है जिओ

बालो में मेहंदी लगते समय मिला ले ये चीजे , मिलेगा अद्भुत परिणाम

इस बंगाली एक्ट्रेस ने कोरोना के चलते अपनी माँ को सुरक्षित यात्रा करने की सलाह दी