घर पहुँचने में लेट हुए लड़की तो बोली- मेरा गैंगरेप हो गया...
घर पहुँचने में लेट हुए लड़की तो बोली- मेरा गैंगरेप हो गया...
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के संगारेड्डी में एक 16 वर्षीय लड़की ने ऐसा झूठ बोला कि पूरा पुलिस विभाग जांच में कई दिनों तक परेशान रहा, लेकिन जब हकीकत सामने आई तो लड़की के ही पसीने छूट गए। दरअसल, 16 वर्षीय एक लड़की घर से पैसे चुराने की बात को लेकर अपनी मां से झगड़कर घर से बाहर चली गई। कई घंटों तक वह घर वापस नहीं लौटी तो घर वाले काफी देर तक उसे खोजते रहे। किन्तु लड़की का कोई पता नहीं लगा।

जब देर रात लड़की घर लौटी तो उसने बताया कि उसके साथ चार लोगों ने हैदराबाद के अमीनपुर में सामूहिक दुष्कर्म किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना से आहत माता-पिता लड़की को संगारेड्डी पुलिस स्टेशन लेकर गए। यहां लड़की ने पुलिस वालों को बताया कि मैं घर से गुस्से में निकली थी। सड़क पर अकेले जा रही थी कि अचानक बाइक लेकर एक लड़का मेरा पीछा करने लगा। मैंने बाइक सवार को एक चांटा मारा तो वह वहां से चला गया। फिर थोड़ी देर बाद बाइक सवार वापस लौटा। 

लड़की ने पुलिस को अपनी कहानी में बताया कि वह लड़का मुझे यह कहकर अपने साथ बैठाकर ले गया कि तुम्हारे नहाते हुए वीडियो हमारे पास है। अगर तुम नहीं चली तो वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। इसलिए मैं उसके साथ बाइक पर बैठकर चली गई। फिर आरोपी मुझे अमीनपुर ले गया जहां झाड़ियों में ले जाकर चार युवकों ने मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। पूरा पुलिस विभाग लड़की के बताए इलाकों में पड़ताल करने लगा, किन्तु उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा। इस बीच लड़की का मेडिकल किया गया तो भी गैंगरेप की बात सामने नहीं आई। जब लड़की से सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने कबूल किया कि वह अपने बॉय फ्रेंड के साथ घूमने गई थी और लेट हो जाने पर गैंगरेप का बहाना बनाया।

लगातार पांच सालों से अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनता था पति, पत्नी को होता था दर्द लेकिन....

दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान

पुलिस को मिला लापता मेडिकल छात्रा का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -