तेलंगाना की रिपोर्ट में दैनिक कोविड परीक्षणों की संख्या बढ़कर 1 लाख से अधिक हो गई
तेलंगाना की रिपोर्ट में दैनिक कोविड परीक्षणों की संख्या बढ़कर 1 लाख से अधिक हो गई
Share:

 

हैदराबाद: तेलंगाना ने मंगलवार को 2,983 कोविड-19 मामले दर्ज किए, जिसमें स्वास्थ्य अधिकारियों ने 24 घंटे की अवधि में लगभग एक लाख परीक्षण किए। राज्य में कोविड के परिणामस्वरूप दो और मौतें हुई हैं, जिससे कुल मौतों की संख्या 4,062 हो गई है।

तेलंगाना उच्च न्यायालय द्वारा राज्य सरकार को कोविड परीक्षण बढ़ाने का आदेश देने के ठीक एक दिन बाद राज्य सरकार ने लगभग एक लाख परीक्षण किए।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने पहली बार एक लाख से अधिक नमूनों का विश्लेषण किया है क्योंकि राज्य ने इस महीने की शुरुआत में कोविड के मामलों में स्पाइक देखा था। पिछले 24 घंटों के दौरान, जो शाम 5.30 बजे समाप्त हुआ। मंगलवार को कुल 1,07,904 टेस्ट किए गए।  पिछले दिन की तुलना में दैनिक मामलों की संख्या में 22 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई। सोमवार को, राज्य ने 2,447 कोविड मामले दर्ज किए। दूसरी ओर, सकारात्मक दर 2.76 प्रतिशत तक गिर गई।

ग्रेटर हैदराबाद में सबसे अधिक घटनाएं (1,206) हुईं, इसके बाद मेडचल मलकाजगिरी (259) और रंगारेड्डी (227) हैं। हनमकोंडा जिले में, दैनिक गिनती बढ़कर 118 हो गई है। शेष 29 जिलों में, वोट कुल दो अंकों में था। उसी 24 घंटे के दौरान, 2,706 व्यक्ति संक्रमण से उबर चुके हैं। ठीक होने वालों की कुल संख्या बढ़कर 6,88,105 हो गई है।

प्रमुख एयरलाइनों ने रद्द की संयुक्त राज्य अमेरिका की उड़ानें, जानिए क्यों

मुंबई: INS रणवीर में धमाका, 3 नौसैनिक शहीद और कई घायल

कोविड अपडेट : पिछले 24 घंटे में भारत में 2.82 लाख नए मामले, 441 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -