चुनाव जीतने के लिए हिन्दू-मुस्लिम की सियासत कर रही भाजपा - TRS

चुनाव जीतने के लिए हिन्दू-मुस्लिम की सियासत कर रही भाजपा - TRS

हैदराबाद:  हैदराबाद में नगर निगम चुनाव का ऐलान होने के बाद सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में घमासान शुरू हो गया है. दोनों पार्टियां अपनी रणनीति बनाने के साथ आक्रामक ढंग से एक-दूसरे पर इल्जाम लगा रही हैं.  वहीं AIMIM भी अपना किला बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने में जुटी हुई है.

आरोप-प्रत्यारोप के बीच भाजपा ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर कहा है कि पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए सीएम KCR के खिलाफ एक्शन लिया जाए. हाल ही में नामांकन रैली के दौरान दवेरापुरा इलाके में TRS और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और उनमे हिंसक झड़प हो गई. उप्पुगुडा डिवीजन में भी इसी तरह की स्थिति बन गई जब भाजपा और AIMIM के कार्यकर्ताओं में हिंसा हुई है.

तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बेटे केटीआर ने भाजपा पर ‘सांप्रदायिक घृणा’ फैलाने का आरोप लगाया है. तेलंगाना सरकार में मंत्री केटीआर ने एक बयान में कहा कि भाजपा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए ‘पाकिस्तान’ का इस्तेमाल कर रही है. वहीं KTR के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी कि तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है .

कांग्रेस को बड़ा झटका, तेलंगाना के दिग्गज नेता सत्यनारायण थामेंगे भाजपा का दामन

सत्ता परिवर्तन के लिए पूरी तरह से तैयार है व्हाइट हाउस

100 दिवसीय भारत भ्रमण पर निकलेंगे जेपी नड्डा, भाजपा के लिए तैयार करेंगे सियासी जमीन