तेलंगाना राष्ट्र समिति ने खुदकुशी के मामले में नामित विधायक के बेटे को किया निलंबित
तेलंगाना राष्ट्र समिति ने खुदकुशी के मामले में नामित विधायक के बेटे को किया निलंबित
Share:

 

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने टीआरएस विधायक वेंकटेश्वर राव के बेटे वनम राघवेंद्र राव को शुक्रवार को पार्टी से हटा दिया, इस दावे के बाद कि वह एक व्यापारी, उसकी पत्नी और उनकी दो बेटियों की आत्महत्या में शामिल था।

मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव, पार्टी महासचिव पल्ला राजेश्वर रेड्डी और खम्मम एन नरेश रेड्डी के टीआरएस प्रभारी के आदेश पर, भद्राद्री कोठागुडेम जिले में पार्टी के नेता राघवेंद्र राव को निलंबित कर दिया गया है। 

इस दौरान पुलिस की विशेष टीमों ने विधायक के बेटे की तलाश शुरू की। गुरुवार की देर रात, कोठागुडेम पुलिस ने राघवेंद्र राव की नजरबंदी की अफवाहों का खंडन किया। पुलिस सहायक अधीक्षक आठ पुलिस दल राघवेंद्र को तेलंगाना और पड़ोसी आंध्र प्रदेश में तलाश कर रहे थे, रोहित राज के अनुसार।

एएसपी के अनुसार, पुलिस राघवेंद्र के खिलाफ पिछले मामलों की भी जांच कर रही है, और अगर वे सबूत उजागर करते हैं, तो वे उसके खिलाफ एक उपद्रवी पत्र दाखिल करेंगे।

पालोन्चा में राघवेंद्र के घर को शुक्रवार को पुलिस से एक नोटिस मिला, जिसमें उन्हें उनके खिलाफ दर्ज आत्महत्या के मामले में एएसपी मनुगुरु के सामने पेश होने की आवश्यकता थी।

मैनेजर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां, जानिए कौन कर सकता है आवेदन?

इस बैंक में जूनियर एग्जीक्यूटिव पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

ITI इंस्ट्रक्टर के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, ये लोग करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -