तेलंगाना राष्ट्र समिति ने धान खरीद को लेकर विरोध तेज किया
तेलंगाना राष्ट्र समिति ने धान खरीद को लेकर विरोध तेज किया
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने सोमवार को पूरे तेलंगाना में प्रदर्शन आयोजित किए, जिससे राज्य से अनाज खरीदने से केंद्र के इनकार के खिलाफ अपना विरोध तेज हो गया।

राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य भर में विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें कहा गया कि केंद्र चालू रबी सीजन के दौरान राज्य के सभी धान खरीद ले। सभी 33 जिलों में, पार्टी के मंत्रियों, सांसदों, राज्य के विधायकों और अन्य सार्वजनिक हस्तियों ने विरोध प्रदर्शनों में भाग लिया।

महबूबनगर जिला रैली का नेतृत्व करने वाले कृषि मंत्री एस निरंजन रेड्डी ने कहा कि पार्टी राज्य सरकार के वास्तविक अनुरोधों के पक्ष में अपना विरोध प्रदर्शन बढ़ाएगी।

परिवहन मंत्री पी. अजय कुमार ने खम्मम जिले के मंचूकोंडा में राजमार्ग पर एक विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया, जबकि नागरिक आपूर्ति मंत्री गंगुला कमलाकर ने करीमनगर जिले में एक विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

टीआरएस नेताओं ने कहा है कि उनका विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक केंद्र पंजाब और अन्य राज्यों की तरह तेलंगाना के सभी धान खरीदने के लिए सहमत नहीं हो जाता। प्रदर्शनकारियों ने पार्टी के झंडे लहराते हुए और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए धरना दिया।

मंडल प्रदर्शन धान अधिग्रहण की अनिच्छा को लेकर केंद्र के खिलाफ टीआरएस के पांच चरणों के विरोध प्रदर्शनों के पांच चरणों में से पहला था।

रेलवे यात्रियों के लिए बुरी खबर, 50 रुपये तक बढ़ेगा इन ट्रेनों का किराया!
स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने 33 इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाई

IPL 2022: पहली जीत की तलाश में हैदराबाद, क्या लखनऊ को दे पाएगी मात ? देखें संभावित प्लेइंग XI

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -