गर्भवती के कपड़े फाड़े, कराई परेड

Feb 09 2016 10:03 PM
गर्भवती के कपड़े फाड़े, कराई परेड

हैदराबाद : तेलंगाना से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक मामला सामने आया है जिसमे एक महिला जो कि गर्भवती है उसे उसके पति कि पहली पत्नी ने जबरदस्त रूप से मारपीट की. सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा ही घटनाक्रम तेलंगाना में वारंगल जिले के डीसी थांडा गांव का है जहां पर इस गर्भवती महिला के पति की पहली पत्नी के परिजनों ने कथित तौर पर उसके कपड़े फाड़ दिये और उसकी परेड भी कराई. पुलिस ने इस घटना के संबंध में अपनी जानकारी में बताया है कि घटना कल वारधन्नापेट मंडल में घटित हुई है.

पुलिस ने आगे कहा कि रवि नाम के किसान ने पिछले साल मार्च में अपनी पहली पत्नी के रहते हुए ही एक दूसरी लड़की से गुप्त रूप से विवाह कर लिया था. पुलिस ने बताया है कि रवि अपनी दूसरी पत्नी के साथ वारंगल में निवास कर रहा है. इस दौरान उसकी पहली पत्नी स्वरूपा ने पंचायत बैठाकर रवि से अपने बच्चो के लिए साढ़े सात लाख देने की बात कही थी. तभी इन दोनो में तीखी नौक जोख हो गई व वहां पर उसकी दूसरी पत्नी भी उपस्थित थी जो की गर्भवती थी.

इस दौरान पहली पत्नी के परिजनों ने रवि को पहले अपना निशाना बनाया व बाद में उसकी दूसरी गर्भवती पत्नी पर भी हमला कर उसके कपड़े फाड़ दिए व उसकी परेड कराई. इन लोगो ने उसके साथ में मारपीट भी की. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगो को अपनी गिरफ्त में ले लिया है तथा तीन लोग अभी भी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है. गर्भवती महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.