तेलंगाना: पॉलिटेक्निक के छात्र ने वारंगल में अपने दोस्त को कॉलेज की इमारत से दिया धक्का

तेलंगाना: तत्कालीन वारंगल जिले के नरसंपेट मंडल के लकनेपल्ली गांव के बाहरी इलाके में स्थित बीआईटी कॉलेज में शुक्रवार रात दो छात्रों के बीच कहासुनी हो गई. विवाद की स्थिति में एक छात्र ने दूसरे छात्र संजय को कॉलेज भवन से धक्का मार दिया. गंभीर रूप से घायल संजय की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित संजय, जो पॉलिटेक्निक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को सूचना दी गई, जो मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। उन्होंने अन्य छात्रों से पूछताछ की कि दोनों छात्रों के बीच लड़ाई का कारण क्या है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया और मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक बीआईटी कॉलेज में पॉलिटेक्निक द्वितीय वर्ष के दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर एक ने दूसरे को कॉलेज भवन से धक्का मार दिया। पीड़ित छात्र संजय की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। एक अन्य आपराधिक घटना में, सेंट्रल क्राइम स्टेशन पुलिस ने शुक्रवार को एक जालसाज को गिरफ्तार किया, जिसने अपनी ईएमआई का भुगतान करने और 30 प्रतिशत अतिरिक्त राशि का भुगतान करने के झूठे वादे के साथ व्यक्तिगत ऋण का लाभ उठाकर अपने छह दोस्तों से 3.73 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की। इसे रखें।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ज्वाला रेड्डी की शिकायत पर 2019 में कुरनूल के येम्मिगनूर निवासी आरोपी पी सुरेश बाबू के खिलाफ सीसीएस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, 3.73 करोड़ रुपये प्राप्त करने के बाद, आरोपी ने राशि को अपनी पत्नी के खाते में स्थानांतरित कर दिया और अपने दोस्तों से बचना शुरू कर दिया। पुलिस ने बाबू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

IPL 2021: दिल्ली और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदें कायम रखना चाहेगी RR

'26/11 मुंबई हमले के दोषियों पर हो कार्रवाई', भारत-अमेरिका की मांग

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीनदयाल उपाध्याय को अर्पित की पुष्पांजलि

Most Popular

- Sponsored Advert -