दिग्विजय सिंह के विवादित बयान को लेकर तेलंगाना पुलिस ने किया मामला दर्ज
दिग्विजय सिंह के विवादित बयान को लेकर तेलंगाना पुलिस ने किया मामला दर्ज
Share:

हैदराबाद. दिग्विजय सिंह के खिलाफ तेलंगाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उन्होंने बाईट दिनों तेलगाना पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया था. पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 505(1), 505(1) (बी) और 505(2) के तहत शिकायत दर्ज की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि यदि जरूरत पड़ी तो कांग्रेस नेता से भी पूछताछ के लिए बुलाएगी.

तेलंगाना पुलिस प्रमुख अनुराग शर्मा ने कहा था कि यदि ऐसे बेबुनियाद आरोप वरिष्ठ और जिम्मेदार नेता ही लगाएगे तो पुलिस की छवि धूमिल होगी और राष्ट्र विरोधी ताकतों का मुकाबला करने में परेशानी पेश आएगी. तेलंगाना सरकार का कहना है कि या तो दिग्विजय सिंह इस आरोप को वापस ले या फिर सबूत पेश करे. जिस पर दिग्विजय सिंह ने जवाब दिया कि उनका बयान पुष्टि की गई सूत्रों से मिली जानकारी पर आधारित है.

बता दे कि गोवा और कर्नाटक के प्रभारी पद से हटाए गए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान था कि तेलंगाना पुलिस ने मुस्लिम युवाओ को फंसाने के लिए आतंकी संगठन आईएस की फर्जी वेबसाइट बनाई है. यह आरोप उन्होंने ट्वीट के जरिए लगाए है. उन्होंने आरोप लगाया था कि इसके माध्यम से मुस्लिम युवाओ को आईएस का मॉडल बनने कि लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है.

ये भी पढ़े 

सऊदी अरब में ज्यादती की शिकार महिला भारत लौटी

भारत ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को धमकी देने के मामले में कनाडा के समक्ष किया कड़ा विरोध

क्या अपने PM को चूडियां भेजेंगी स्मृति ईरानी : कपिल सिब्बल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -