तेलंगाना पुलिस बल ने सिद्दीपेट में गोहत्या के लिए 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार
तेलंगाना पुलिस बल ने सिद्दीपेट में गोहत्या के लिए 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार
Share:

सिद्दीपेट के पुलिस आयुक्त जोएल डेविस ने कहा कि सिद्दीपेट पुलिस ने सोलह गायों को मारने और मांस बेचने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया। यह पता चला कि सिद्दीपेट के बाहरी इलाके में ओल्ड पुल्लुर रोड में पोल्ट्री फार्म में 40 जानवरों को लाया गया था। शुक्रवार को, स्थानीय लोगों ने गायों के कत्लेआम को देखा और इस मामले को भाजपा, विहिप, बजरंग दल, हिंदू वाहिनी और अन्य संगठनों को पोस्ट किया, जिन्होंने वहां का दौरा किया। 

हालांकि, जब तक कार्यकर्ता मौके पर पहुंचते, तब तक अपराधी मौके से भाग गए। संगठनों ने एक्ट के विरोध में कस्बे में बाइक रैली की और उन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए दुकानें बंद करने की कोशिश की। जिला पुलिस आयुक्त डी जोएल डेविस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), पशु क्रूरता रोकथाम (पीसीए) अधिनियम और गायों के वध पर प्रतिबंध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए, पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोग किसानों से वृद्ध गायों की खरीद करते थे और उन्हें गोमांस बेचने के लिए मुर्गी शेड में ले जाते थे। इस बीच, भाजपा और वीएचपी और अन्य संगठनों के सदस्यों ने शुक्रवार को एक रैली की, जो वध के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सिद्दीपेट में स्थिति शांतिपूर्ण है।

असम चुनाव को लेकर तेजस्वी का बड़ा ऐलान, गठबंधन के साथ चुनावी दंगल में उतरेगी राजद

'विपक्षी दल का काम भाई को भाई से लड़ाना..,' कांग्रेस पर जेपी नड्डा का हमला

केरल से असम चले जाते हैं पीएम मोदी, लेकिन किसानों से मिलने 20 किमी नहीं जाते - पी चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -