हैदराबाद गैंगरेप केस में AIMIM विधायक का बेटा भी गिरफ्तार, जानिए इस मामले की पूरी डिटेल..
हैदराबाद गैंगरेप केस में AIMIM विधायक का बेटा भी गिरफ्तार, जानिए इस मामले की पूरी डिटेल..
Share:

हैदराबाद:  हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक MLA के बेटे और भतीजे को भी गिरफ्तार किया गया है। यह MLA असदुद्दीन औवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का सदस्य है। इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमे से 5 नाबालिग हैं। एकमात्र बालिग आरोपित की पहचान सदुद्दीन मलिक सार्वजनिक की गई है।

यह भी सामने आया है कि नाबालिग के साथ बलात्कार मर्सिडीज में नहीं किया गया था। अपराध को अंजाम देने के लिए सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल हुआ था। आरोपितों की निशानदेही पर यह इनोवा बरमाद कर ली गई है। पुलिस आयुक्त सीवी आनंद ने बताया कि यह गाड़ी एक बड़े नेता के नाम पर आवंटीत है। वह महत्वपूर्ण सरकारी विभाग के प्रभारी हैं। पुलिस आयुक्त ने कहा कि, 'जिस कार में अपराध हुआ था, वह एक आरोपित के पिता को आवंटित किया गया सरकारी वाहन है। अपराध में दो वाहनों का इस्तेमाल हुआ था और उसे नाबालिग चला रहे थे।'

जानकारी के अनुसार, AIMIM विधायक के बेटे के खिलाफ गैंगरेप की जगह छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि MLA का बेटा उस इनोवा कार में सवार नहीं था, जिसमें पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया, मगर उसने मर्सिडीज में पीड़िता के साथ दुर्व्यवहार किया था। पुलिस के मुताबिक, चार नाबालिगों ने अपने सोशल मीडिया पेज पर पीड़िता को किस करने का वीडियो भी अपलोड किया था।

क्या है Hyderabad Gang rape Case?

28 मई को 17 वर्षीय नाबालिग एक पार्टी के बाद घर लौट रही थी। उसी समय हैदरबाद जुबली हिल्स इलाके में उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। यह मामला तब उजागर हुआ, जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है एक वीडियो में पीड़िता एक पब के बाहर आरोपितों के साथ खड़ी नज़र आ रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपितों ने पहले पीड़िता से उसे उसके घर तक पहुंचाने की बात कही। बाद में एक पार्क की हुई कार के अंदर उसके साथ मारपीट की गई और फिर बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच दूसरे आरोपित कार के बाहर पहरा दे रहे थे। 

फंदे पर झूला UPSC की तैयारी कर रहा छात्र, इस बात से था दुखी

तमिलनाडु पुलिस साहूकारों पर कसेगी नकेल,शुरू किया यह ऑपरेशन

हैरतंअगेज! बेटे को बेच मां ने खरीदा टीवी-फ्रीज, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -