तेलंगाना: प्रसव के दौरान डॉक्टर के हाथ में आया नवजात का कटा हुआ सिर, गर्भ में ही रह गया धड़
तेलंगाना: प्रसव के दौरान डॉक्टर के हाथ में आया नवजात का कटा हुआ सिर, गर्भ में ही रह गया धड़
Share:

हैदराबाद: हाल ही में तेलंगाना से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर डिलीवरी के समय एक नवजात बच्चे का सिर कटकर डॉक्टर के हाथ में आ गया और धड़ मां के गर्भ में ही रह गया। यह घटना तेलंगाना के नागरकुरनूल जिले के अछमपेट अस्पताल की है। यह मामला उस समय सामने आया, जब महिला के परिजनों द्वारा अस्पताल में तोड़-फोड़ करने और अस्पताल को क्षतिग्रस्त करने की घटना प्रकाश में आई।

इस दौरान एक पुलिस कांस्टेबल भी जख्मी हो गया। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय महिला स्वाति को 18 दिसंबर के दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर अस्पताल वालों ने उन्हें सामान्य प्रसव होने का भरोसा भी दिलाया। साथ ही यह भी बताया कि कोई भी जटिल परेशानी नहीं है। साथी ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे इंजेक्शन दे दिया गया और जल्दी ही लेबर रूम में ले जाया गया ड्यूटी पर डॉक्टर सुधा रानी थी और दो अन्य पुरुष चिकित्सक भी थे। कुछ देर बाद डॉक्टर ने मेरे रिश्तेदारों को बताया कि प्रसव में थोड़ी सी दिक्कत है जिसके लिए मुझे पेटलाबुराज मैटरनिटी अस्पताल में भेजा जाने की आवश्यकता है, किन्तु डॉक्टरों ने यह नहीं बताया कि मेरे बच्चे के साथ क्या तकलीफ हो रही है।

पेटलाबुर्ज अस्पताल में पता चला कि डिलीवरी के समय बच्चे का सिर कट गया है और धड़ महिला के शरीर के भीतर रह गया है। डॉक्टर ने बताया कि अछमपेट अस्पताल में बच्चे की नॉर्मल डिलीवरी नहीं कराई गई है और बच्चे का धड़ गर्भवती महिला के शरीर के भीतर ही छोड़ दिया गया है। इसके बाद फिर हैदराबाद के अस्पताल में ऑपरेशन करके महिला के गर्भ से उसके बच्चे का धड़ निकाला गया।

क्रिसमस, न्यू ईयर पर इंडिगो ने शुरू की सेल, अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद

यहाँ देखिए 66वें नेशनल फिल्म अवार्ड के विजेताओं की पूरी लिस्ट

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, नहीं होंगे राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -