नागराज को मिली मुस्लिम लड़की से शादी करने की सजा, युवक को सरेआम चाकुओं से गोदा
नागराज को मिली मुस्लिम लड़की से शादी करने की सजा, युवक को सरेआम चाकुओं से गोदा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सरूर इलाके में एक बाइक सवार युवक की चाकू गोदकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. अज्ञात आरोपी ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब नागराज नामक युवक अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर नगर तहसीलदार के दफ्तर पहुंचा था. घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. मृतक नागराज के परिजन ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और हत्या के पीछे नागराज की पत्नी के परिवार को जिम्मेदार ठहराया है. 

बताया जा रहा है कि नागराज ने चार माह पहले 23 वर्षीय सैयद अश्रीन सुल्ताना (पल्लवी) के साथ शादी की थी. नागराज के परिजन ने बताया कि दोनों कॉलेज के समय से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे. दोनों ने पुराने शहर के आर्य समाज मंदिर में विवाह किया था. मृतक के परिजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि चूंकि नागराज हिंदू था और लड़की मुस्लिम थी, इसलिए उसके (लड़की) परिवार ने लड़के का क़त्ल कर दिया. मृतक 25 वर्षीय बिलापुरम नागराजू सिकंदराबाद के मररेडपल्ली का निवासी था और पुराने शहर के मलकपेट में एक कार शोरूम में सेल्समैन की नौकरी करता था. उसने 31 जनवरी को आर्य समाज मंदिर में लव मैरिज की थी. 

वहीं, घटना के बाद भाजपा ने नागराज के परिवार के लिए इंसाफ और हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही घटना को लेकर विरोध-प्रदर्शन भी किया. वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपित की खोज की जा रही है. ACP श्रीधर रेड्डी ने बताया कि सरूरनगर में नागराज नामक युवक के क़त्ल का मामला सामने आया है. प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे प्रेम विवाह को वजह बताया जा रहा है. हम आगे के बारे में पूछताछ कर रहे हैं. मैं जांच के आधार पर और जानकारी साझा करूंगा. वहीं, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि यदि एक हिंदू पत्नी के मुस्लिम पति को उसके परिवार ने मार डाला होता तो हम जानते हैं कि अब तक क्या हो चुका होता. कांग्रेस, AAP, तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी इस्लामोफोबिया का इल्जाम लगाते हुए संयुक्त राष्ट्र पहुंच जाते, लेकिन इस मामले में पीड़ित हिन्दू हैं, इसलिए सब चुप हैं. 

'इसे इतना मारो कि यह मर जाए..' , विवाह समारोह में 24 वर्षीय युवक की मॉब लिंचिंग

पति को पहले पिलाई शराब फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, कातिल पत्नी गिरफ्तार

11.53 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -