6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, तेलंगाना के मंत्री बोले- आरोपी को एनकाउंटर में मारेंगे

हैदराबाद: तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी का एक बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, रेड्डी ने जनता के बीच दुष्कर्म के आरोपी को एनकाउंटर में मारने की घोषणा कर दी है। वे मंगलवार को मेडचल-मलकाजगिरि जिले में एक आयोजन में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे मीडिया ने 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके मर्डर के सिलसिले में सवाल किया, तब उन्होंने ये बयान दिया।

रेड्डी ने कहा कि, बलात्कार करने वाला 30 साल का आरोपी अवश्य पकड़ा जाएगा और उसे एनकाउंटर में मार दिया जाएगा। उसको छोड़ने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए इस मामले का ट्रायल तेजी से होगा। हम पीड़ित के परिवार से मुलाकात करेंगे और उन्हें मदद देंगे और मुआवजा भी दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि रेड्डी ही नहीं, मलकाजगिरि के कांग्रेस सांसद ने भी आरोपी के एनकाउंटर की बात कही थी। उन्होंने यह बयान तब दिया था, जब वे पीड़िता के परिवार से मिलकर वापस आ रहे थे।

बात दें कि बच्ची से दुष्कर्म और हत्या की यह वारदात 9 सितंबर को हुई थी। उसका शव एक बंद घर से बरामद हुआ था। इस मामले में पड़ोस का एक व्यक्ति आरोपी है। तेलंगाना पुिलस ने उसे अरेस्ट करने के लिए 15 टीमें बनाई हैं और इन टीमों को महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में भेजा गया है। पुलिस ने इस आरोपी के संबंध में कोई भी जानकारी देने वाले को 10 लाख का इनाम देने की घोषणा भी की थी। इस जघन्य हत्याकांड के विरोध में हैदराबाद में कैंडल मार्च भी निकाला गया था।

बीजेपी और समाजवादी पार्टी ने एक दूसरे के चुनाव चिन्ह पर की टिप्पणी

गुजरात भाजपा में अंतरकलह, पूरा कैबिनेट बदलना चाहते हैं CM भूपेंद्र, नितिन पटेल और रुपाणी नाराज़

ओवैसी को 'चचाजान' कहने पर भड़की AIMIM, कहा- मुज़फ्फरनगर दंगे के समय कहाँ छिपे थे टिकैत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -