‘गिफ्ट ए स्माइल’ पहल के तहत अपने जन्मदिन पर केटीआर करेंगे 100 कस्टम व्हीकल्स दान

बीते कुछ समय से देश में कई तरह के बदलाव हुए है इस बीच तेलंगाना के नगर प्रशासन एवं शहरी विकास मंत्री के तारका रामा राव अपने बर्थडे पर ‘गिफ्ट ए स्माइल’ पहल के तहत दिव्यांगों को 100 कस्टम व्हीकल्स डोनेट करेंगे। ‘गिफ्ट ए स्माइल’ पहल KTR की ओर से बीते वर्ष 24 जुलाई को अपने जन्मदिन पर आरम्भ की गई एक अनूठी पहल है।

वही मंत्री केटीआर ने एक ट्वीट में बताया कि बीते वर्ष अपने बर्थडे की पूर्व संध्या पर मैंने निजी तौर पर 6 एंबुलेंस दान की थी तथा हमारे टीआरएस विधायक एवं सांसद कुल संख्या को 90 तक ले जाने में सम्मिलित हुए। साथ ही बताया कि इस वर्ष भी निर्णय किया गया है कि ‘गिफ्ट ए स्माइल’ का जश्न मनाने का सबसे शानदार तरीका कस्टम मेड व्हीकल्स के साथ 100 दिव्यांगों को निजी क्षमता में ये दी जाएं।

केटीआर ने टीआरएस पार्टी के नेताओं एवं अन्य शुभचिंतकों से अपील की जो उन्हें बर्थडे पर शुभकामनाएं देना चाहते हैं वो मुक्कोटि वृक्षारचना के भाग के तौर पर कृप्या एक वृक्ष लगाएं अथवा ‘गिफ्ट ए स्माइल’ के हिस्से के रूप में किसी जरूरतमंद की सहायता करें। कृपया गुलदस्ते, केक एवं होर्डिंग्स पर पैसे न गंवाए। कई जनप्रतिनिधियों तथा प्रमुख हस्तियों ने मंत्री KTR के इस संकेत का स्वागत किया है तथा ‘गिफ्ट ए स्माइल’ पहल के तहत कुछ कस्टम मेड व्हीकल्स का योगदान करने के लिए आगे आए हैं। MLC नवीन राव जहां 100 गाड़िया दान करने के लिए आगे आए, तो वहीं MLC शंबीपुर राजू एवं पोचमपल्ली श्रीनिवास रेड्डी ने 60-60 गाड़ियां दान करने का वादा किया। 

कल सिद्धू के पदोन्नति समारोह में शामिल होंगे सीएम अमरिंदर सिंह

Pegasus विवाद पर बोले IT मंत्री अश्विनी वैष्णव- आरोपों का कोई तार्किक आधार नहीं

मीनाक्षी लेखी का विवादित बयान, आंदोलन कर रहे किसानों को कहा- मवाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -