इस राज्य में मंत्री के पी ए, गनमैन, ड्राइवर मिले कोरोना पॉजिटिव
इस राज्य में मंत्री के पी ए, गनमैन, ड्राइवर मिले कोरोना पॉजिटिव
Share:

वरंगल : इन दिनों कोरोना के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. इन मामलों को बढ़ते देख सख्त से सख्त कदम उठाये जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए वैक्सीन के भी ट्रायल जारी है. ऐसे में तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना में मामलों में बढ़त देखने के मिल रही है. वहीं अब हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक तेलंगाना मंत्री एर्राबेल्ली दयाकर राव के पी ए, गनमैन और ड्राइवर कोरोना वायसर से संक्रमित मिले हैं.

जी दरअसल बताया जा रहा है उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं खबरों के मुताबिक उनमें से छह लोगों को छोड अन्य में कोविड के पूरी तरह से लक्षण नहीं दिखाई देने पर उन्हें आइसोलेशन क्वारंटाइन भेजा गया. इसी के साथ एक वेबसाइट से बातचीत में मंत्री ने बताया कि वंरगल ग्रामीण जिले में पर्वतागिरी मंडल क्षेत्र स्थति उनके घर में खुद के साथ पी ए, गनमैन और सहायक का इस महीने की 21 तारीख को कोरोना टेस्ट किया गया. इन सभी में से छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि मंत्री के पी ए, गनमैन और ड्राइवर के साथ अन्य तीन लोगों को हैदराबाद में आइसोलेशन क्वारंटाइन कर दिया गया है. इसके अलावा यह भी बताया गया कि अन्य लोगों में कोरोना संक्रमण के पूरी तरह से लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं. इस वजह से उन्हें वरंगल के निकट क्षेत्र में 14 दिन के लिए होम आइसोलेशन में भेजा जा चुका है. तेलंगाना में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता चला जा रहा है. इस पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश जारी है.

Mp Board 12th Result कुछ ही देर में होगा जारी

जल्द बैन हो सकते हैं PUBG से लेकर Resso तक यह 275 ऐप्स

उमस भरी गर्मी से मिलेगी राहत, दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -