तेलंगाना: बाइक सवार तीन लोगों को लॉरी ने मारी टक्कर, तीनों की मौत

Apr 15 2019 01:14 PM
तेलंगाना: बाइक सवार तीन लोगों को लॉरी ने मारी टक्कर, तीनों की मौत

महबूबनगर: तेलंगाना में एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना महबूबनगर रूरल मंडल के अंतर्गत आने वाले कोटकदिरा गांव के निकट हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर जा रहे तीन लोगों को लॉरी ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि लॉरी चालक की लापरवाही की वजह से ही यह दुर्घटना हुई है। बताया जा रहा है कि ये तीनों किसी शुभ कार्य में शामिल होकर लौट रहे थे। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि रविवार, को दारा खम्मम क्रॉस रोड के निकट दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे। मृतकों में पांच महिलाएं शामिल थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि बाकी लोगों ने अस्पताल में उपचार के क्रम में दम तोड़ दिया। हादसे के शिकार सभी लोग पालेम में रामनवमी के मौके पर श्रीराम कल्याणोत्सवम देखकर वापस लौट रहे थे। कोदारा के खम्मम क्रॉस रोड के समीप इनकी ऑटो सामने से आ रही लॉरी से भीड़ गई थी, जिस वजह से ये हादसा हो गया।

खबरें और भी:-

बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख़ की 'Zero', निर्देशक ने इस अंदाज में जताई खुशी

भारत ने निर्णायक कदम उठाकर तीव्र आर्थिक विकास के लिए रखी मजबूत नींव : दास

रविवार को पेट्रोल और डीजल के रेट में हुई बढ़ोत्तरी दर्ज