तेलंगाना : हॉस्टल में आई पानी की कमी, तो प्रिंसिपल ने 150 छात्रों का किया ऐसा हश्र
तेलंगाना : हॉस्टल में आई पानी की कमी, तो प्रिंसिपल ने 150 छात्रों का किया ऐसा हश्र
Share:

तेलंगाना के मेडक के एक आदिवासी स्कूल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. वहीं स्कूल की 150 छात्राओं को हॉस्टल में पानी की कमी के कारण बाल कटाने के लिए मजबूर कर दिया गया है. यह घटना एक गुरुकुल स्कूल की है, जहां की प्रिंसिपल के. अरुणा द्वारा जबरन 150 छात्राओं के बाल कटवा दिए गए.

बताया जा रहा है कि उन्होंने ऐसा इस वजह से किया है,क्योंकि नहाने के लिए भी पर्याप्त पानी नहीं था. प्रिंसिपल के इस कदम के बाद स्कूल में उनके खिलाफ प्रदर्शन भी हुआ. यह घटना दो दिन पहले घटी है, हालांकि मंगलवार को यह सामने आई है, जब छात्राओं के माता-पिता द्वारा रविवार को छात्रावास का दौरा किया गया था.

एक अंग्रेजी अखबार में यह भी दावा किया है कि स्कूल की प्रिंसिपल के. अरुणा द्वारा कथित तौर पर दो नाइयों को हॉस्टल में बुलाया गया था, जिसके बाद उन्होंने छात्राओं को 25 रुपये देने के लिए मजबूर किया. फिलहाल इस घटनाक्रम के बाद अभिभावकों ने प्रिंसिपल के खिलाफ स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया है. लेकिन के. अरुणा द्वारा सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया है और कहा गया है कि साफ-सफाई के लिए छात्राओं के बाल कटवाए गए है, क्योंकि कुछ छात्राएं त्वचा की बीमारियों से भी पीड़ित थीं.

 

सीबीएसई ने दिल्ली के एससी और एसटी के छात्रों को दी बड़ी राहत

370 के खात्मे पर भड़के ओवैसी, मोदी सरकार पर लगाया यह गंभीर आरोप

अयोध्या मामला : आज भी SC में जारी रहेगी सुनवाई

सीजेआई ने सीबीआई पर कसा तंज, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -