तलाक लेने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा पति
तलाक लेने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा पति
Share:

शोले फिल्म तका वीरू तो यादगार कैरेक्टर है, जो सुसाइड करने के लिए वाटर टैंक पर चढ़ा था. लेकिन सिनेमा और पर्दे के बाहर भी एक वीरू है. यह एक अलग ही तरह का वीरू है जो किसी पानी की टंकी पर नहीं बल्कि मोबाइल टावर पर चढ़ गया. वजह जानकर हैरान हो जायेंगे आप भी. वह व्यक्ति मोबाइल टावर पर इसिलए चढ़ा क्योंकि वो अपनी बीवी से तलाक चाहता था.

दरअसल इस शख्स का नाम अजय कुमार है जिसपर उसकी बीवी ने उस पर दहेज उत्पीड़न का झूठा इल्जाम लगाया है. ये शख्स तेलंगाना का रहने वाला है और पेशे से डॉक्टर है. 7 साल पहले इस शख्स की शादी हुई थी, अभी 3 साल का बच्चा है. लेकिन दहेज के मामले में बीवी ने उसे फंसा दिया है जबकि उसका कहना है कि उसकी बीवी झूठ बोल रही है.

इस बात से खुन्नस खाकर डॉक्टर अजय मोबाईल टावर पर चढ़ गए और अपनी बीवी से तलाक की मांग रखी. मौके पर पुलिस आई तो एक चिट्ठी पर अपना हाले-दिल लिखकर नीचे गिरा गिया. ये चिट्ठी पुलिस ने पढ़ी और नीचे उतरने के लिए उसकी सिफारिश की. 4 घंटे मोबाइल टावर पर बैठे रहने के बाद उसे नीचे उतारा गया हालांकि उसकी बीवी के प्राण सूख रहे थे और रो-रोकर उसका बुरा हाल था. नीचे आने के बाद इस मामले में आगे की कार्यवाही हुई.

डॉ. अजय कुमार के हाथ झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान

नक्सलियों ने बिछा रखी थी बारूदी सुरंग, शिकार हुआ संयुक्त गश्ती दल

पुंछ में फायरिंग, पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -