शख्स ने ऑन ड्यूटी पुलिस वाले को रोक कर किया Kiss और फिर...

शख्स ने ऑन ड्यूटी पुलिस वाले को रोक कर किया Kiss और फिर...

तेलंगाना में बोनालु फेस्टिवल के दौरान रविवार की रात को नशे की हालत में एक 28 वर्षीय युवक गुज़र रहा था. उसने रास्ते में कुछ ऐसी हरकत जिसे हर कोई देखता ही रह गया. बता दें, नशे में लोगों को होश नहीं होता कि वो क्या कर रहे हैं, वैसा ही कुछ इस शख्स ने भी किया है. उस शख्स ने पुलिस वाले के साथ ऐसी हरकत की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. तो आगे जानिए क्या है पूरा मामला. 

दरअसल, नशे की हालत में शख्स ने रास्ते से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी को रोककर किस कर लिया था. जिसके बाद पुलिसकर्मी के साथ आपत्तिजनक बर्ताव करने के जुल्म में गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, युवक एक निजी बैंक का कर्मचारी है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. 

इस फेस्टिवल के बारे में बता दें, बोनालु तेलंगाना में होने वाला एक वार्षिक उत्सव है. इस उत्सव के दौरान एक युवक नशे की हालत में सड़क पर नाच रहा था तभी उसने गुजर रहे पुलिसकर्मी को रोककर पहले तो गले लगा लिया और फिर किस करने लगा. पुलिसकर्मी उसे धक्का देकर अलग करता है और उसे थप्पड़ भी मारता है. युवक उसके बाद भी नाचता रहता है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की गई और जांच में पता चला कि शख्स एक निजी बैंक में काम करता है. नल्लाकंठा पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर के मुलरीधर ने कहा कि उन्होंने आईपीसी के सेक्शन 352 के तहत (सरकारी कर्मचारी को अपनी ड्यूटी निभाने से रोकना या बाधा डालना) मामला दर्ज कराया है. 

बारिश के कारण ट्रेक्टर पर गिरा पहाड़, देखें वीडियो

Pool टेबल की पॉकेट में अजगर देख प्लेयर्स के छूटे पसीने, देखें तस्वीरें