शराब के नशे में बेटे ने ले ली पिता की जान
शराब के नशे में बेटे ने ले ली पिता की जान
Share:

जगतियाल : इन दिनों अपराध के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में जिला क्षेत्र के विद्यानगर में मुगाला राजेशम की हत्या हो चुकी है. बताया जा रहा है उसकी हत्या उसके छोटे बेटे वेंकटरमणा ने की है. वह शराब के नशे में था. इसी बीच उसने बीते रविवार को पत्थर से कुचल कर मुगाला राजेशम को मौत दे दी है. आप सभी को बता दें कि तेलंगाना का राजेशम रोजगार के लिए खाड़ी देश गया हुआ था.

वहीं से उसने अपने परिवार के सदस्यों को रूपये भेजे थे. बताया जा रहा है राजेशम की पत्नी और बेटे ने खाड़ी देश से भेजी गई राशि को फ़ालतू में खर्च कर दिया और सारे पैसे खत्म कर दिए. वहीं इसी बात को लेकर बाप और बेटे में झगड़ा होता रहा. इस बीच राजेशम और बेटा वेंकटरमणा को शराब की बुरी आदत लग गई. वहीं शराब के नशे में बेटे और बाप के बीच बीते शनिवार को जमकर लड़ाई हुई. दोनों के बीच वैसे तो हर रोज झगड़ा होता है.

वहीं हत्या वाले दिन रोज रोज के झगड़े से गुस्साए बेटे ने बाप को मौत दे दी. उसने पत्थर से कुचल कर बाप की हत्या कर दी. बताया जा रहा है अचानक हुए हमले से राजेशम कुछ समझ न पाया और उसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. खबर है कि पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है और मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है.

ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज, एक ही परिवार के तीन लोगो की गोली मारकर की हत्या

पति के सामने खुली पत्नी की पोल, सच्चाई जान भौचक्के हुए लोग

'आपत्तिजनक' सामग्री वाले WhatsApp ग्रुप में शामिल होना भी अपराध, हो सकती है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -